हिमाचल में नशा तस्करीः कार में ले जा रहे थे 10 KG चरस, 2 युवक गिरफ्तार

Drug smuggling in Himachal: 10 KG hashish was being carried in the car, 2 youths arrested
Drug smuggling in Himachal: 10 KG hashish was being carried in the car, 2 youths arrested
इस खबर को शेयर करें

मंडी. हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. हालांकि, पुलिस भी तस्करी के मामले में लगाम लगाने की कोशिश कर रही है. ताजा मामले में मंडी जिले में 9 किलो से अधिक चरस पकड़ी गई है. फिलहाल, सुंदरनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, सीआइडी कुल्लू रैंज की एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स ने बुधवार रात को मंडी जिले के पुघ बैरियर पर नाका लगाया था. इस दौरान रुटीन में वाहनों की चैकिंग की जा रही थी. इस दौरान एक ऑल्टो कार को टीम ने जांच के लिए रोक लिया.

गाड़ी में तलाशी के दौरान जांच टीम को 9 किलो 923 ग्राम चरस बरामद हुई. दोनों आरोपी चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी से सुंदरनगर की तरफ जा रहे थे. आरोपियों की पहचान गिरधारी लाल (26), वार्ड-1 बिजल सुचैन, कुल्लू, अरुण कुमार (22), गांव डिओरी, बनोगी, बंजार(कुल्लू) के रूप में हुई है. दोनों कार में चरस ले जा रहे थे. पुलिस ने इनकी कार को भी कब्जे में ले लिया है. हालांकि, पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि दोनों कहां से चरस लाए थे और कहां सप्लाई के लिए ले जा रहे थे. टीम ने आरोपियों को सुंदरनगर पुलिस के हवाले कर दिया है.

सुंदरनगर के डीएसपी भारत भूषण ने बताया कि पुघ में नाके पर रात को चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान ऑल्टो कार से करीब 10 किलो चरस बरामद की गई है. आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों आरोपी युवकों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.