अरबाज के दूसरे निकाह के वक्त आधी रात सड़क पर इस हाल में दिखीं मलाइका और फिर…

During Arbaaz's second Nikah, Malaika was seen in this condition on the road at midnight and then...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Malaika Arora On Arbaaz Khan-Sshura Wedding: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान इस वक्त अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। अरबाज ने बीते दिन अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान संग बड़ी ही धूमधाम से निकाह किया है। इस शादी में उनके परिवार सहित बॉलीवुड के कुछ खास लोगों ने शिरकत की। इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर स्टार्स ने भी अरबाज को शादी की जमकर बधाई दी। इसी बीच मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह आधी रात सड़क पर घूमती दिखीं।

क्रिसमस मास में शामिल हुईं मलाइका
एक तरफ जहां अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह करके अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे थे। वहीं, दूसरी तरफ उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा आधी रात को मुंबई की सड़क पर स्पॉट की गईं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा क्रिसमस मास में शामिल होती हुई नजर आईं। इस दौरान उन्हें कैमरे में कैद कर लिया गया।

कुछ ऐसा था मलाइका का लुक
इस दौरान मलाइका के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर के फॉर्मल ब्लेजर के साथ व्हाइट आउटफिट पहना हुआ था। हेयरस्टाइल को खूबसूरत बनाने के लिए उन्होंने अपने बालों को लाल रिबन के साथ एक खूबसूरत पोनीटेल में बांधा हुआ था। इसके अलावा मलाइका ने रेड कलर की हाई हील्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। इस लुक में मलाइका काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वह फोटो क्लिक कराने से काफी बचती दिखीं।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर यूजर्स के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘पति ने भी शादी में नहीं बुलाया, सच बहुत दर्दनाक हादसा हुआ है। एक लिखता है, ‘उधर पति शादी कर रहा है है, इधर से इस हाल में धूम रही हैं।’ एक ने कहा, ‘बहुत हिम्मत चाहिए खुद को इस हालात में संभालने के लिए।’ ऐसे कई और कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं।