सुबह सुबहः राजस्थान में भीषण हादसा, 7 श्रद्धालुओं मौत, 25 से अधिक घायल, पीएम मोदी ने जताया शोक

Early morning: A horrific accident in Rajasthan, 7 devotees killed, more than 25 injured, PM Modi expressed grief
Early morning: A horrific accident in Rajasthan, 7 devotees killed, more than 25 injured, PM Modi expressed grief
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। राजस्थान के पाली जिले में एक भीषण हादसा हो गया। हादसे में घायल हुए 7 श्रद्धालुओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना स्थल पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य तेजी से शुरू कराया। हादसे में घायल 25 से अधिक लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

रामदेवरा से पाली लौट रहे थे श्रद्धालु

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात करीब 9 बजे ये दुर्घटना हुई। जब श्रद्धालुओं को लेकर जा रहा ट्रैक्टर ट्रॉली तेज रफ्तार ट्रेलर टकरा गया। ट्रैक्टर ट्राली में श्रद्धालु सवार थे, जो जैसलमेर से रामदेवरा मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। हादसे में 7 लोगों की मौत बताई जा रहा है। हालाकि इसकी अभी तक आधिकारिक रुप से पुष्टि नही हो पाई है। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीएम ने जताया शोक

दर्दनाक हादसे में मौत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने शोक व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्विट में पीएम ने लिखा, “राजस्थान के पाली में हुआ हादसा दिल दहला देने वाला है। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं”।

उपराष्ट्रपति ने व्यक्त की संवेदना

वहीं हादसे में मृतकों परिजनों के प्रति उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा, “राजस्थान के पाली में हुए सड़क हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं”।

गजेंद्र सिंह शेखावत ने जताया दुख
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘पाली जिले में रामदेवरा के दर्शन करने जा रहे कई श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मृत्यु का समाचार दुखद है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस दुःख में संबल प्रदान करने की प्रार्थना है’।