मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, गोली लगने से दो आरोपी घायल

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की थाना जानसठ पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। 13 अप्रैल को इन्होंने थाना जानसठ क्षेत्र में गांव तिरौला निवासी धर्मेंद्र के घर चोरी की थी। पकड़े गए बदमाशों की पहचान रोशन और संजीत के रूप में हुई। वे बिजनौर और मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं।

सूचना पर पुलिस ने की घेराबंदी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार-रविवार दरमियानी रात जानसठ थाना पुलिस को लोकल इंटेलिजेंस से सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्ति सलारपुर-मेहलकी रोड पर मेहलकु तिराहे के पास बंद पड़े कोल्हू में बैठे हैं और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी करते हुए बदमाशों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की।

बदमाशों की कब्जें से ज्वेलरी बरामद
फायरिंग के दौरान पुलिस की गोली से घायल रोशन और संजीत को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों के कब्जे से चोरी की ज्वेलरी, 35 हजार रुपये नकद, दो तमंचे, दो जिंदा और दो खोखा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं। वे किसी भी घटना को अंजाम देने के लिए पहले दिन में रेकी करते हैं और रात में घर का ताला, जाली, गेट आदि को तोड़कर अपराध करते हैं। रोशन और संजीत दोनों ने मिलकर 13 अप्रैल 2024 में थाना जानसठ क्षेत्र में गांव तिरौला निवासी धर्मेंद्र के यहां चोरी को अंजाम दिया था। उन पर 12 से ज्यादा केस पहले से ही दर्ज हैं।