S. S. Rajamouli की Mahesh Babu ने लगाई तारीफ की झडी, RRR को लेकर कही बडी बात

Mahesh Babu praised S. S. Rajamouli, said a big thing about it
Mahesh Babu praised S. S. Rajamouli, said a big thing about it
इस खबर को शेयर करें

Mahesh Babu praise RRR: शुक्रवार को एसएस राजामौली फिल्म आरआरआर रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने आते ही हर तरफ अपना जादू बिखेर दिया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले ही दिन 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कमाई कर ली है। फैंस तो फैंस खुद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बडे़ स्टार्स जूनियर एनटीआर और रामचरण की फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। तारीफ करने वालों में साउथ के बड़े स्टार महेश बाबू का भी नाम शामिल हो गया है। एक्टर ने एक के बाद एक ट्वीट करे तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

महेश बाबू ने ट्वीट करके कहा, ”पूरी टीम को आरआरआर जैसी फिल्म को बनाने के लिए सलाम है। बहुत गर्व है। मुबारक होगा।” दूसर ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”जूनियर एनटीआर और राम चरण अपने स्टारडम से ऊपर उठ गए हैं और ऐसी परफोर्मेंसेस के साथ आए हैं जो इस दुनिया से परे है। नाटू नाटू गाने में ऐसा लग रहा है कि गुरुत्वाकर्ष है ही नहीं। वो वाकई में उड़ रहे थे।”

महेश बाबू ने डायरेक्टर एसएस राजामौली की भी जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा, ”एक तरफ फिल्में होती हैं और दूसरी तरफ एसएस राजामौली की फिल्म होती है। आरआरआर एपिक है। स्तर, भव्य दृश्य, म्यूजिक और इमोशन्स सब इमेजिनेशन से परे है, कमाल का है और जबरदस्त है।”

S. S. Rajamouli की Mahesh Babu ने लगाई तारीफ की झडी, RRR को लेकर कही बडी बात

बता दें आरआरआर में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं। महेश बाबू ने तारीफ करते हुए टीम के साथ इन एक्टर्स को भी टैग किया है।

महेश बाबू के साथ नजर आएंगी आलिया भट्ट
आलिया भट्ट ने आरआरआर में तो अपना रंग जमा दिया। अब वो महेश बाबू संग अपनी अगली फिल्म में आने को तैयार हैं। इस फिल्म को भी एसएस राजामौली डायरेक्ट करेंगे। ये एक जंगल एडवेंचर फिल्म होगी जिसे किसी असली जंगल में ही फिलमाया जाएगा। एसएस राजामौली ने आरआरआर में आलिया का काम देखा ही है, इसलिए उन्होंने आलिया को महेश बाबू की फिल्म के लिए भी चुना है। हालांकि ये सिर्फ मीडिया रिपोर्ट्स हैं। कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है।