3-3 पति भी नहीं कर सके संतुष्टि, फिर फंसी चौथे को, ऐसी कर दी हालत कि….

Even 3-3 husbands could not satisfy, then the fourth one got trapped, the condition was made such that...
Even 3-3 husbands could not satisfy, then the fourth one got trapped, the condition was made such that...
इस खबर को शेयर करें

पटना। पटना के फुलवारी शरीफ में उत्तर प्रदेश के बदायूं के युवक की मौत के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस के मुताबिक सास, ससुर और पत्नी ने मिलकर युवक की गला दबाकर कर हत्या की थी. मृतक की पत्नी असमेरी खातून ऊर्फ मंजू देवी पहले भी दो शादी कर चुकी है. मृतक सुभाष प्रजापति के भाई का कहना है कि उसकी भाभी का किसी और से अफेयर चल रहा था और वो चौथी शादी करना चाहती थी.

सुभाष इसका विरोध करता था. इसलिए उसकी हत्या कर दी गई. वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक नशे का आदि था, इसलिए पत्नी के साथ अक्सर उसकी लड़ाई होती थी. इसी वजह से हत्या की गई है. परिजनों ने बताया कि सुभाष प्रजापति ने दो साल पहले फुलवारी शरीफ भूसौला दानापुर निवासी असमेरी खातून से शादी की थी.

असमेरी खातून की इससे पहले भी दो शादियां हो चुकी थीं. असगरी अपने दोनों पति को छोड़ने के बाद तीसरी शादी सुभाष प्रजापति से 2 साल पहले की थी. मृतक के भाई बृजेश प्रजापति ने बताया कि असगरी खातून ने सुभाष को झांसे में लेकर शादी रचाई. असगरी खातून दो पतियों से दो बच्चे भी हैं.

चौथी शादी करना चाहती थी महिला

सुभाष प्रजापति के भाई बृजेश प्रजापति ने बताया कि सुभाष की पत्नी अजमेरी खातून का किसी दूसरे लड़के से गलत संबंध था. सुभाष के बाद उसकी पत्नी अजमेरी खातून चौथी शादी उस लड़के से रचना चाहती थी. इस बात की सूचना सुभाष प्रजापति को लग गई थी. सुभाष को इसकी सूचना मिलते ही सुभाष ने अपनी पत्नी अजमेरी खातून से इस बात का विरोध शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि इसी विरोध को लेकर पत्नी अजमेरी खातून, सास अख्तरी खातून और ससुर मोहम्मद अलाउद्दीन ने मिलकर अपने दामाद को रस्सी से गला दबाकर हत्या कर डाला.

फुलवारी शरीफ पुलिस को ऐसे हुआ शक

फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी सफिर आलम ने बताया कि शुक्रवार को खेत में सुभाष प्रजापति की लाश मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस ने मृतक के गले पर निशान पाया. उसके बाद उसने जांच का एंगल बदल दिया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद यह भी खुलासा हो गया कि सुभाष की हत्या की गई है. लाश सुभाष के ससुराल के इलाके में मिली थी. पुलिस ने ससुराल वालों से सख्ती से पूछताछ की उन लोगों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.