शादी के 1 साल बाद भी पति ने नहीं किया सेक्स तो पत्नी पहुंची थाने, अब कर रही ये मांग

Even after 1 year of marriage, the husband did not have sex, so the wife reached the police station, now she is making this demand
Even after 1 year of marriage, the husband did not have sex, so the wife reached the police station, now she is making this demand
इस खबर को शेयर करें

गाेरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पति ने पत्नी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाया तो महिला थाने पहुंच गई. पीड़िता का कहना है कि जब भी वह अपने पति से संबंध बनाने की बात करती तो वह कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देता था. इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद भी होता था. पति की आनाकानी से नाराज पत्नी ने अब उसके खिलाफ थाने में शिकायत कर दी और पुलिस कर्मियों के सामने एक डिमांड रख दी.

पति-पत्नी का रिश्ता बेहद खास होता है. इस रिश्ते में प्रेम, त्याग, जिम्मेदारियां सभी की अपनी अपनी जगह होती है. लेकिन इन सबके बीच अगर 1 साल तक जब पति-पत्नी के बीच कोई संबंध न बनें तो बात हैरान करने वाली है. गोरखपुर शहर में एक दंपति ने अभी तक सुहागरात नहीं मनाया है. जिससे पत्नी को आपत्ति होनी लगी. जब पत्नी ने पति से संबध बनाने को कहा तो दोनों में झगड़े होना शुरू हो गए. फिर पति ने पत्नि के चरित्र पर सवाल खड़े कर दिए. जिसके बाद मामला पुलिस तक आ पहुंचा.

पत्नी ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि पति मेरे साथ संबंध नहीं बनाता. जिसके जवाब में पति ने खामोशी से हामी भर दी. पत्नी ने सबके सामने जब इसकी वजह पूछी तो पति खामोश से खड़ा रहा. हैरानी वाली बात तो यह है कि पत्नी अभी भी पति के साथ रहना चाहती है. पत्नी ने पुलिस से पति की शारीरिक जांच की मांग की है. ताकि यह स्पष्ट हो जाए कि संबंध न बनाने की असल वजह क्या है. पीड़िता की शिकायत पर एसपी सिटी ने गुलरिहा थाना पुलिस को मामले की जांच जिम्मेदारी सौंपी है.

पीड़िता का कहना है कि उसने जब भी संबंध बनाने की कोशिश की तो वह किसी न किसी बात का बहाने देकर टाल देता था. कभी-कभी एड्स के नाम पर भी डराया करता था. जब पति से शारीरिक जांच कराने की बात कही गई तो उसने खुद को समलैंगिक बता दिया. फिर चरित्र पर सवाल उठाते हुए उसे घर से बाहर निकाल दिया. फिलहाल पत्नी का कहना है कि पति ने मेरे उपर लांछन लगाया है. इसलिए जांच जरूरी है.