हरियाणा कांग्रेस में नहीं खत्म हो रही गुटबाजी, किरण चौधरी व राव दान में छिड़ी जुबानी जंग

Factionalism is not ending in Haryana Congress, verbal war broke out between Kiran Chaudhary and Rao Dan
Factionalism is not ending in Haryana Congress, verbal war broke out between Kiran Chaudhary and Rao Dan
इस खबर को शेयर करें

भिवानी: भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी रहे राव दानसिंह की हार को लेकर तोशाम विधायक एवं पूर्व मंत्री किरण चौधरी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। रावदान सिंह ने अपनी हार का ठीकरा किरण चौधरी और उनके समर्थकों पर फोड़ा था। इसके जवाब में किरण चौधरी ने उन पर तीखा पलटवार किया है। किरण चौधरी ने बिना नाम लिए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी आरोप जड़े।

शनिवार को तोशाम से कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने भिवानी में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि हम भी दो चुना हारे हैं। राव दानसिंह के जिला महेंद्रगढ़ से तो पिछली बार जमानत भी नहीं बची। हमने न कभी मुंह खोला, न किसी पर कोई आरोप जड़ा, बल्कि जनता के फैसले को स्वीकार किया।

इसके बाद, किरण चौधरी ने राव दान सिंह से दो टूक सवाल पूछा। उन्होंने कहा कि दान सिंह बताएं कि वो अपने जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों से क्यों हार गए। वहीं, राव दानसिंह द्वारा विधानसभा चुनाव में तोशाम में प्रचार करने यानि अपनी हार का किरण से विधानसभा में बदला लेने के संकेत पर किरण ने हंस कर कटाक्ष किया। किरण चौधरी ने कहा कि हम तैयार हैं, उनका मोस्ट वेलकम है। साथ ही कहा कि उन्हें टाइम मिले तो जरूर आएं पर अपने चुनाव जीतने का भी ध्यान रखें।

किरण चौधरी ने बिना नाम लिए बड़ी बेबाकी से पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की पांच सीटें किसी नेता के कारण नहीं, बल्कि जनता में गुस्सा था और जनता ने खुद चुनाव लड़ा, इसलिए जीती। उन्होंने कहा कि हमारे साथ विश्वासघात हुआ, हमें मारने व मिटाने की कोशिश की गई। वहीं, राज्यसभा या भाजपा में जाने के सवाल पर किरण चौधरी ने अप्रत्यक्ष रूप से हुड्डा पर आरोप लगाए। कहा कि यही लोग हैं जो ऐसा चर्चा एक साल से चला रहे हैं। ये चाहते हैं कि मैं कांग्रेस पार्टी से निकल जाऊं।