मशहूर ऐक्ट्रेस हिना खान को हुआ स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर, पता भी तब चला जब…

Famous actress Hina Khan has stage 3 breast cancer, she came to know about it when...
Famous actress Hina Khan has stage 3 breast cancer, she came to know about it when...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. हिना खान (Hina Khan) अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसे देख उनके फैंस काफी निराश हो गए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें कैंसर है. हिना ने अपने पोस्ट में लिखा है, सभी को नमस्कार! कई ऐसी अफवाहें आई थीं जिसपर मैं बात करना चाहती हूं. मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ एक जरूरी बात करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं. मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है.

हिना ने आगे लिखा है- वह इस गंभीर बीमारी का ट्रीटमेंट करा रही हैं और वह अब ठीक हैं. उन्होंने लिखा- मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ निश्चयी और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं. मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं. आगे हिना ने अपने फैंस से इस बारे में गोपनीयता रखने की अपील की हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैंसर की भयानक लड़ाई में फैंस से सपोर्ट मांगा है और कहा कि वे दुआ करें कि वे जल्दी ठीक हो जाएं.हिना खान को कैंसर है?

हिना के पोस्ट पर फैंस उनके लिए दुआएं मांगते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं. फैंस उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं. इसके साथ ही हिना की पोस्ट पर उनके को-स्टार्स भी उनकी हिम्मत बढ़ाते हुए लागातर कमेंट कर रहे हैं. हिना की पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने लिखा- हिना तुम इससे कहीं ज़्यादा मज़बूत हो, बस यही है लड़ाई..ये भी बीत जाएगा. तुम्हें अभी से प्यार और ढेर सारी ताकत भेज रहा हूं. अदा खान, सृष्ठी रोडे, गौहर खान ने भी हिना की पोस्ट पर कमेंट कर उनका हौसला बढ़ाया है.

गौरतलब है कि अप्रैल में हिना ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वह गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही हैं. उन्होंने कहा था कि वह ठीक से खाना नहीं खा पा रही हैं. उन्होंने कहा था वह भरोसा नहीं कर पा रही हूं, लेकिन कभी-कभी यह आपको परेशान कर देता है जब आप दिन में कम से कम एक बार भी शांति से खाना नहीं खा पाते हैं. कुछ न करें, अपने खाने पर ध्यान दें.. सिर्फ खाना.. और शांति से खाएं.. होता ही नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कई दवाइयों की तस्वीरें साझा की थीं.