Esha Gupta ने बाथरूम में खींची ऐसी तस्वीर बेचैन हो गए फैन

Fans were restless when Esha Gupta took such a picture in the bathroom
Fans were restless when Esha Gupta took such a picture in the bathroom
इस खबर को शेयर करें

Esha Gupta Selfie: बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों में ईशा हर हद को पार करके अपना ऐसा रूप फैंस को दिखा रही हैं कि इंटरनेट का पारा लगातार बढ़ रहा है. वहीं अब ईशा गुप्ता ने बाथरूम में खड़े होकर ऐसी सेल्फी खींच ली है कि ये तस्वीर चर्चा में आ गई.

बाथरूम में खींची सेल्फी
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इस सेल्फी को बाथरूम में क्लिक किया है. तस्वीर में एक्ट्रेस अपने फोन से मिरर सेल्फी खींचते हुए दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में ईशा गुप्ता इतनी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं कि तस्वीर देख फैंस के पसीने छूट जाएंगे.

डीपनेक ने खींचा ध्यान
इस तस्वीर में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) स्काईब्लू कलर के ट्राउजर के साथ ब्रालेट स्टाइल क्रीम कलर का टॉप पहना हुआ है. इस टॉप का गला इतना ज्यादा डीप है कि वो एक्ट्रेस के लुक को बोल्ड लुक दे रहा है. अपने लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए ईशा गुप्ता लाइट मेकअप के साथ बालों को बांधे हुई हैं.

‘आश्रम 3’ में आएंगी नजर
‘आश्रम’ के सीजन 3 में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए इस बार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की एंट्री हुई है. इस वेब सीरीज में ईशा इमेज मेकर स्पेशलिस्ट के तौर पर हैं जो बाबा निराला (Bobby Deol) की प्रतिष्ठा को और भी ज्यादा बढ़ाने में उनकी मदद करेंगी. अपने इस किरदार के बारे में ईशा गुप्ता का कहना है कि इस वेब सीरीज का हिस्सा बनना किसी सपने के पूरे होने जैसा है. अनजाने में ही सही लेकिन मेरी ये तमन्ना पूरी हो गई है.

छा गईं ईशा गुप्ता
‘आश्रम 3’ (Ashram 3) के 59 सेकेंड के ट्रेलर में जहां एक ओर बॉबी देओल (Bobby Deol) बाबा निराला के रोल में लोगों को इंप्रेस कर गए तो वहीं इस पूरे ट्रेलर में करीब 6 बार ईशा गुप्ता की झलक दिखाई दी. ऐसे में आप समझ ही सकते हैं कि इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता का रोल भी काफी दमदार होने वाला है. ये वेब सीरीज 3 जून को रिलीज होगी.