स्पीकर से बोलीं महिला सांसद- मुझसे आंख मिलाएं, मिला करारा जवाब

Female MP said to the speaker- look into my eyes, got a befitting reply
Female MP said to the speaker- look into my eyes, got a befitting reply
इस खबर को शेयर करें

इस्लामाबाद. Pakistan Viral Video: पड़ोसी देश पाकिस्तान की संसद में एक दिलचस्प वाकया हुआ। महिला सांसद ने स्पीकर से कहा कि मुझ से आंख मिलाकर बात कीजिए। जिस पर स्पीकर ने कहा कि मैं महिलाओं से आंख मिलाकर बात करने से परहेज करता हूं। इतना कहते ही पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे भारत में भी काफी शेयर किया जा रहा है।

पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के स्पीकर अयाज सादिक के सामने पाकिस्तानी नेता और इमरान खान की कैबिनेट में पूर्व मंत्री महिला सांसद जरताज गुल अपनी बात रख रही थीं। उन्होंने कहा, ‘स्पीकर सर, आपकी तवज्जो चाहती हूं। स्पीकर ने कहा, जी प्लीज कहिए। महिला सांसद ने कहा कि मेरे पार्टी के लीडर ने मुझे आंखों में आंखें डालकर बात करना सिखाया है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘सर, अगर मुझसे आई कॉन्टैक्ट नहीं होगा तो मैं बात नहीं कर सकती हूं। कृपया अपना चश्मा पहनें और मुझ से आंख मिलाकर बात कीजिए। मैं एक नेता हूं, मुझे 150,000 वोट मिले हैं। यदि आप मेरी बात नहीं सुनेंगे, तो मैं आपसे बात नहीं कर पाऊंगी। जिस पर अयाज सादिक कहते हैं कि मैं महिलाओं की आंखों में आंखे डालकर बात करना पसंद नहीं करता। इस घटनाक्रम की पूरी पाक मीडिया में चर्चा है।