पुलिस स्टेशन से महिला इंस्पेक्टर को उठा ले गये बदमाश, रातभर करते रहे बलात्कार, फिर…

female-sub-inspector-kidnapped-and-raped-near-police-station-in-pakistan
female-sub-inspector-kidnapped-and-raped-near-police-station-in-pakistan
इस खबर को शेयर करें

इस्लामाबाद: इमरान खान (Imran Khan) के ‘नए पाकिस्तान’ में आम महिलाएं तो छोड़िए खाकी वर्दी पहनने वालीं भी सुरक्षित नहीं हैं. पंजाब के मुजफ्फरगढ़ जिले में एक महिला पुलिसकर्मी से अपहरण के बाद बलात्कार किया गया. लैंगिक अपराध अधिकारी के तौर में काम करने वाली इस सब-इंस्पेक्टर (Female Sub-Inspector) को उस वक्त अगवा किया गया, जब वो एक केस के सिलसिले में मौके पर गई थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, 29 वर्षीय सब इंस्पेक्टर (Sub-Inspector) को सिटी पुलिस स्टेशन के नजदीक ही जेंडर क्राइम (Gender Crime) की तफ्तीश के सिलसिले में भेजा गया था. जब वो वहां पहुंची तो पहले से मौजूद एक शख्स ने पिस्तौल से धमकाते हुए उसे जबरन कार में बैठाया और चमन बाईपास के पास एक सुनसान इलाके में ले गया.

कई Crimes में शामिल है आरोपी

आरोपी ने यहां महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट और बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी महिला को घायल अवस्था में उसके ऑफिस के नजदीक फेंककर फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि सब-इंस्पेक्टर को घायल अवस्था में मुजफ्फरगढ़ जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वारदात में शामिल शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके द्वारा इस्तेमाल की गई कार भी जब्त कर ली गई है. सूत्रों के कहना है कि आरोपी कई दूसरे अपराधों में भी शामिल रहा है.

यहां, बच्चे से Gang Rape

वहीं, एक अन्य मामले में चौक सरवर शहीद इलाके में नौ साल के बच्चे के साथ तीन संदिग्धों ने सामूहिक बलात्कार किया. बच्चा क्रिकेट खेलने के लिए शासकीय हाई स्कूल की स्पोर्ट्स फील्ड गया था. वापसी के दौरान तीन लोगों ने उसका अपहरण किया और बारी-बारी से उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे वहीं छोड़कर भाग निकले. पीड़ित बच्चे के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.