इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फोन पर बात और यूपी-बिहार की दो लड़कियों को हो गया प्यार, अब जिद पर अड़ी

Friendship on Instagram, talking on phone and two girls from UP-Bihar fell in love, now they are adamant
Friendship on Instagram, talking on phone and two girls from UP-Bihar fell in love, now they are adamant
इस खबर को शेयर करें

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दो लड़कियों के बीच इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और अब दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसमें खा ली है. अब ये समलैंगिक रिश्ता जहां पुलिस के लिए सिर दर्द बन चुका है वहीं दोनों के परिजन भी इसका जमकर विरोध कर रहे हैं. दरअसल उन्नाव और बिहार के दरभंगा की रहने वाली दो लड़कियों को सोशल मीडिया के जरिए आपस में प्यार हो गया जिसके बाद अब वो पूरी जिंदगी एक दूसरे के साथ रहना चाहती हैं, सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क में आई दोनों लड़कियां अब समलैंगिक शादी पर अड़ी हुई हैं.

मामला उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र का है. यहा रहने वाली एक लड़की की सोशल मीडिया के जरिए बिहार में रहने वाली दूसरी युवती से बातचीत शुरू हुई. जल्द ही दोनों को एक दूसरे का साथ अच्छा लगने लगा और दोनों की दोस्ती बातचीत में बदल गई. दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की उन्नाव की रहने वाली लड़की घर से भागकर बिहार जा पहुंची. वहां वो अपनी पार्टनर से मिली और दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं. अब पिता की शिकायत पर बिहार पहुंची यूपी पुलिस युवती को पकड़कर अपने साथ उन्नाव ले आई.

यूपी पुलिस द्वारा उन्नाव की लड़की को वापस लाए जाने के बाद बिहार की लड़की भी उन्नाव पहुंच गई. समलैंगिक शादी की जिद्द पर अड़ी इन दोनों लड़कियों के रिश्तों को लेकर पुलिस पशोपेश में फंसी हुई है. उन्नाव में बेटी के अचानक लापता होने के बाद जब युवती के पिता ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट 12 जनवरी को उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली में दर्ज कराई तो उन्हें पता चला कि उनकी बेटी दरभंगा के एक गांव में है.

पिता की सूचना पर उन्नाव पुलिस बिहार पहुंची और युवती को लेकर कोतवाली आ गई जिसके बाद दरभंगा की लड़की भी वहां पहुंच गई और दोनों साथ रहने की जिद पर अड़ गईं. बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियों की उम्र 18 साल से कम है लेकिन वो शादी की जिद पर अड़ी हुई हैं. इस मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी राजकुमार ने बताया कि दोनों लड़कियों के परिवार उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं, जो भी इस मामले में उचित कानूनी कार्रवाई होगी वो की जाएगी.