Galaxy Smart Ring: स्मार्टवॉच का काम पूरा करने आ गई है ये डैशिंग रिंग, देखते ही कर लेगी बुकिंग

Galaxy Smart Ring: This dashing ring has come to complete the work of smartwatch, will book on sight
Galaxy Smart Ring: This dashing ring has come to complete the work of smartwatch, will book on sight
इस खबर को शेयर करें

Galaxy Smart Ring: मार्केट पर लगातार स्मार्टवॉच खरीदने का चलन बढ़ता जा रहा है क्योंकि यह देखने में काफी स्टाइलिश तो नजर आती ही है साथ ही साथ इनमें हाईटेक तकनीक का इस्तेमाल किया जाता है. स्मार्ट वॉच सिर्फ वक्त बताने के काम में ही नहीं आती है बल्कि उनकी बदौलत आप अपनी हेल्थ पर नजर बनाकर रख सकते हैं और अपने आप को फिट भी रख सकते. इतना ही नहीं स्मार्ट वॉच पर आप कॉल भी रिसीव कर सकते हैं और नंबर डायल करके कॉल पर बातचीत भी कर सकते हैं. अगर आपको बार-बार स्मार्टफोन में नोटिफिकेशन चेक करने की आदत है तो स्मार्ट वॉच ने इसका भी तरीका निकाला है और आप अपनी नोटिफिकेशंस को इसी पर पढ़ सकते हैं. आपको बता देंगे स्मार्ट वॉच जिस तरह से पॉपुलर हो रहे हैं उसे देखते हुए हर कोई ने खरीदना चाहता है लेकिन स्मार्ट वॉच की तकनीक को चैलेंज करने के लिए अब जल्द ही मार्केट में स्मार्ट रिंग आने वाली है और इसकी तैयारी सैमसंग में शुरू कर दी है और जल्द ही मार्केट में एक बड़ा धमाका होने वाला है.

क्या मार्केट में आने वाली है गैलेक्सी स्मार्ट रिंग?

आपको जानकर हैरानी होगी कि अब तक मौजूद टेक ब्रांड सिर्फ स्मार्ट वॉच पर फोकस कर रहे हैं ऐसे में क्या सैमसंग गैलेक्सी रिंग मार्केट में आएगी? यह सवाल हर किसी के मन में है लेकिन हम आपके लिए अब इसका जवाब लेकर आए हैं. दरअसल इस बात की पूरी संभावना है कि जल्द ही मार्केट में सैमसंग गैलेक्सी की रिंग की एंट्री होने जा रही है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सैमसंग में हाल ही में गैलेक्सी रिंग के लिए ट्रेडमार्क रजिस्टर करवाया है. इससे साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी अपनी स्मार्ट रिंग उतारने जा रही है और जल्द ही यह मार्केट में धमाकेदार एंट्री कर सकती है.

किन खासियतों से होगी लैस
अगर बात की जाए खासियतों की तो गैलेक्सी स्मार्ट रिंग में ग्राहकों को काफी सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो आपकी हेल्थ को ध्यान में रखकर तैयार किए जाएंगे. गैलेक्सी स्मार्ट रिंग का मकसद यूजर्स को फिट रखना है और उनके शरीर में होने वाली गतिविधियों पर नजर बनाए रखना है जिससे शरीर में होने वाली किसी भी तरह की दिक्कत को रोका जा सके या काम किया जा सके. जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्ट रिंग में ग्राहकों को बॉडी टेंपरेचर, हार्टबीट, ब्लड सर्कुलेशन से लेकर स्लिप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे. एक ऐप की मदद से यूजर्स इसे अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट रख सकेंगे और सारा डाटा इस ऐप में देख सकेंगे. फिलहाल इसकी कीमत के बारे में कोई भी अंदाजा नहीं लग रहा है लेकिन आने वाले समय में इसका खुलासा भी हो सकता है.