मेट्रो में नाबालिग के साथ कुकर्म: मेरा हाथ छुआ और…

Gave birth to a child in the bathroom, then put it in an Amazon packet and threw it from the building, how did the police reach the mother?
इस खबर को शेयर करें

दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक 16 वर्षीय लड़के साथ छेड़खानी की गई है. इस घटना की जानकारी पीड़ित ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर दी है. पीड़ित ने कहा कि वह अकेल मेट्रो में सफर कर रहा था इसी दौरान राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर उसके साथ मारपीट हुई है और उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की गई.

पीड़िता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट और एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर दावा किया कि दिल्ली मेट्रो में राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर उसके साथ छेड़खानी की गई.

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर 16 वर्षीय लड़के के साथ यौन उत्पीड़न

अपने Reddit पोस्ट में, लड़के ने बताया कि कैसे राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के तुरंत बाद उसे अपनी पीठ पर किसी का बैग महसूस हुआ. हालाँकि, उसे जल्द ही एहसास हुआ कि एक आदमी की उंगली थी जो उसे अजीब तरीके से छू रही थी. शुरू में, उन्होंने सोचा कि यह आकस्मिक हो सकता है, लेकिन स्थिति तब बिगड़ गई जब वह आदमी उनके हाथ को छूने के लिए आगे बढ़ा और फिर से ऐसे ही करना शुरू कर दिया.

पीड़ित ने अपने साथ हुए घटना की आपबीती सुनाते हुए एक्स पर लिखा है, मैं 16 साल का लड़का हूं और मेट्रो में अकेला सफ़र कर रहा था. अभी दिल्ली मेट्रो में राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मेरे साथ मारपीट हुई है. मेरी ऑरिजनल पोस्ट रेडिट पर थी और लोगों ने मुझे यहां पोस्ट करने और दिल्ली पुलिस को टैग करने के लिए कहा, इसलिए मैं यह कर रहा हूं.

पीड़ित ने मेट्रो गार्ड से मांगी मदद
पीड़ित ने बताया कि फिलहाल वह घर पर है लेकिन जब यह घटना हुई तो उसने गार्ड से मदद मांगी. जिसके बाद गार्ड ने उसे ट्रेन तक पहुंच गया. यह घटना 8:30 बजे के बीच हुई. 3 मई को रात 8:40 बजे राजीव चौक स्टेशन पर कोच 7 में, मैंने बैंगनी रंग की टी शर्ट और शॉर्ट्स, गले में चेन और सफेद जूते पहने हुए थे. पीड़ित ने एक्स पर इस घटना का जिक्र करते हुए दिल्ली पुलिस को टैग किया है लेकिन, उन्होंने इसका कोई रिप्लाई नहीं दिया है.

ताजा अपडेट के मुताबिक, इस घटना को लेकर पीड़ित लड़के ने उल्लेख किया कि उसने एक वकील से बात की थी जिसने घटना के संबंध में उसे जिन कानूनी प्रक्रियाओं से गुजरना होगा, उनके बारे में जानकारी प्रदान की थी.