हरियाणा का 23वां जिला बनेगा गोहाना, सीएम नायब सिंह सैनी ने कर दी घोषणा

Gohana will become the 23rd district of Haryana, CM Naib Singh Saini made the announcement
Gohana will become the 23rd district of Haryana, CM Naib Singh Saini made the announcement
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने ऐलान किया है कि गोहाना प्रदेश का 23वां जिला होगा। सोनीपत के गोहाना में संत कबीरदास जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में सैनी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि गोहाना को नया जिला बनाने के लिए कमेटी बनाई जा चुकी है। कमेटी की रिपोर्ट पूरी होते ही गोहाना को जिला बनाने की घोषणा कर दी जाएगी। इसके साथ सीएम ने कहा कि गोहाना से जींद रोड तक बाईपास निर्माण के लिए जमीन उपलब्ध होते ही काम शुरू करवा दिया जाएगा।

सीएम ने की ये घोषणाएं
बता दें कि नायब सिंह सैनी गोहाना की नई अनाज मंडी में आयोजित संत कबीर दास जयंती पर आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कबीर की वाणी को लेकर पूरी दुनिया आगे बढ़ने का काम कर रही है। जल्द ही प्रदेश की एससी और ओबीसी की धर्मशालाओं के लिए भी 100 करोड़ रुपए जारी की जाएगी। इसके अलावा, मुख्यमंत्री ने जिले की धानक समाज की शिक्षा आवास और छात्रावास के लिए 31 लाख की घोषणा की। सीएम ने सभी को संत कबीर दास जयंती की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कबीर वाणी का हर शब्द प्रेरणा देता है। आज भी उनके के दोहे जीवन का सच बयां करते हैं।

सीएम सैनी ने कांग्रेस पर कसा तंज
सीएम सैनी ने कहा कि मैं गरीब लोगों की सेवा के लिए ही कुर्सी पर बैठा हूं। हर दिन 22 के 22 जिलों की रिपोर्ट ली जाती है, साथ ही अधिकारियों को ईमानदारी से काम करने की हिदायत दी गई है। जहां से शिकायत आ रही हैं, गंभीरता से समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। उन्हें जिस दिन से कुर्सी पर बैठाया गया है उसी दिन से कांग्रेस के नेताओं का पेट खराब हो गया है। यही कारण है कि संविधान बदलने जैसी अफवाह फैलाते हुए दुष्प्रचार किया जा रहा है।