5 किलो सोना पहनकर घूमने वाले गोल्डमैन की सोने की चमचमाती बुलेट बाइक, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Goldman who roams around wearing 5 kg gold, has a shining gold bullet bike, you will be surprised to know the price
Goldman who roams around wearing 5 kg gold, has a shining gold bullet bike, you will be surprised to know the price
इस खबर को शेयर करें

कहते हैं शौक किसी पहचान की मोहताज नहीं होती है. हर किसी के लिए खुशी के मायने अलग होते हैं. ऐसे में बिहार के एक ऐसे ही शख्स हैं जिनको सोने का आभूषण पहनने का बेहद शौक है और अब सोने की गाड़ी पर भी घूमते हैं. बिहार के गोल्डमैन के नाम से जाने जाने वाले प्रेम सिंह का सोना प्रेम किसी से छुपा नहीं है.

अब गोल्डमैन की बाइक भी सोने की:

प्रेम सिंह को सोने का आभूषण पहनने का जुनून इतना है कि 5 करोड़ रुपये मूल्य के सोने के आभूषण पहनकर सड़कों पर बिंदास घूमते हैं. शरीर पर इतना गोल्ड है जितना ज्वेलरी शॉप में भी नहीं होता है. सोने की चेन, अंगूठी, ब्रेसलेट से पूरा शरीर भरा पड़ा है. हमेशा सुर्खियों में बने रहने और इंडिया का गोल्डमैन बनने के लिए नया आयाम रचते रहते हैं. इसी बीच अब अपनी बुलेट को लेकर के काफी सुर्खियों में है. यह बुलेट कोई आम बुलेट नहीं है बल्कि सोने की है.

“सोने से इतना प्यार है कि बुलेट पर सोना चढ़ावा लिया. गोल्डमैन का हर चीज गोल्ड का होगा, इसी को लेकर के हमने बेंगलुरु में इस बुलेट पर सोने का पानी चढ़वाया. लगभग 200 ग्राम सोने से इसका पेंट हुआ है. इसमें 13 से 14 लाख रुपए खर्च हुआ है.“- प्रेम सिंह, गोल्डमैन ऑफ बिहार

उन्होंने आगे कहा कि अपनी कमाई का ज्यादा हिस्सा गोल्ड पर खर्च करता हूं. मैं बिहार का पहला और देश का दूसरा गोल्डमैन हूं. मेरा प्रयास देश का पहला गोल्डमैन बनने का है. इसके लिए हम काम कर रहे हैं. आने वाले बस कुछ दिनों में मेरा चश्मा और पगड़ी भी सोने का होगा.

‘सुशासन के राज्य में डर नहीं लगता’:

प्रेम सिंह ने कहा कि मुझे सोने का आभूषण पहनने का शौक बचपन से ही है. जमींदार घराने से हूं. बिहार में गोल्डमैन का पद रिक्त था तो मुझे लगा कि क्यों ना बिहार के गोल्डमैन बनू. इसके बाद हम सोने का आभूषण पहनना शुरू कर दिए. बिहार के 13 करोड़ माता बहन भाई का प्यार और आशीर्वाद है कि दिन प्रतिदिन मेरे शरीर पर सोने का आभूषण बढ़ते जा रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन के राज्य में मुझे डर नहीं लगता है. इसलिए मैं बिंदास सड़कों पर घूमता हूं. जहां भी जाता हूं लोगों का प्यार मिलता है. लोग मेरे साथ सेल्फी लेते हैं.

8 किलो सोने का आंकड़ा करना चाहते हैं पार:

बता दें कि बिहार के गोल्डमैन के नाम से चर्चित प्रेम सिंह मुख्य रूप से भोजपुर जिले के रहने वाले हैं. 50 ग्राम से सोना आभूषण पहनने की शुरुआत की थी, जो 5 किलो 200 ग्राम तक पहुंच चुका है. प्रेम कुमार 8 किलो का आंकड़ा पार करने के लिए लगातार सोना के आभूषण बनवा रहे हैं.