मुजफ्फरनगर में 12 मई को आएंगी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, तैयारी में जुटे अफसर

Governor Anandiben Patel will come to Muzaffarnagar on May 12, officers engaged in preparation
Governor Anandiben Patel will come to Muzaffarnagar on May 12, officers engaged in preparation
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। विभिन्न विभागों के निरीक्षण और अफसरों के साथ बैठक के लिए गुरुवार 12 मई को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल जिले में आ रहीं हैं। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर सोमवार को डीएम ने विभागों के अफसरों के साथ बैठक की। उधर, वन स्टाप सेंटर और निरीक्षण भवन में दिनभर रंगाई-पुताई का काम हुआ।

कलक्ट्रेट सभागार में सोमवार को जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने राज्यपाल के कार्यक्रम के चलते समीक्षा बैठक ली। अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी तैयारी समय से पूर्ण कर ली जाएं। पुलिस अधीक्षक व सीओ सिटी को निर्देशित किया कि राज्यपाल की सुरक्षा एवं गरिमा के अनुरूप हेलीपैड, सुरक्षा आदि व्यवस्था पूर्ण की जाए। जिला पंचायत राज अधिकारी, नगरपालिका परिषद को ग्रामीण व नगर क्षेत्र में साफ-सफाई के निर्देश दिए। वहीं, लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को राज्यपाल के लोक निर्माण विभाग में ठहरने करने की जानकारी देकर वहां भवन की रंगाई-पुताई एवं आवश्यक व्यवस्था पूर्ण करने के निर्देश दिए। बैठक में सीडीओ आलोक यादव, एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह, एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय व जेल अधीक्षक सीताराम शर्मा आदि मौजूद मौजूद रहे। करीब छह घंटे रुकेंगी राज्यपाल डीएम चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल 12 मई को सुबह 9:30 बजे निरीक्षण भवन से कृषि विज्ञान केंद्र चित्तौड़ा के लिए प्रस्थान करेंगी।

निरीक्षण का कार्यक्रम दस बजे है। पूर्वाह्न 11:35 से 12:45 तक जिला पंचायत सभागार में आंगनबाडी केंद्रों के कुपोषित बच्चों को गोद लिए जाने का कार्यक्रम होगा। अपराह्न 12:50 से 2:00 बजे तक राज्यपाल निरीक्षण भवन में मध्याह्न भोजन एवं विश्राम करेंगी। अपराह्न दो बजे सखी वन स्टाप केंद्र का भ्रमण एवं निरीक्षण करेंगी। अपराह्न 2:40 से 03:10 तक जिला कारागार का भ्रमण एवं निरीक्षण कार्यक्रम है। वहीं इसी बीच वह कक्षा नौ से 12वीं तक की छात्राओं से मुलाकात करेंगी। 3:15 बजे पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड की ओर प्रस्थान करेंगी।