हाथरस में सनसनी मचाने वाला हत्यारा नाबालिग प्रेमी युगल हरिद्वार में गिरफ्तार

Hathras sensational killer minor lover couple arrested in Haridwar
Hathras sensational killer minor lover couple arrested in Haridwar
इस खबर को शेयर करें

हरिद्वार: Haridwar News: प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर फरार हुई किशोरी और उसके प्रेमी को मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर हरिद्वार से पकड़ लिया गया। दोनों हरिद्वार रोडवेज बस अड्डे से किसी दूसरे जगह भागने की फिराक में थे। तभी हरिद्वार की पुलिस और एसओजी टीम ने दोनों को पकड़ लिया।

कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई है। हाथरस में सनसनी फैलाने वाले हत्याकांड में नाबालिग आरोपित प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार करने पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस को धन्यवाद दिया।

हाथरस में मंगलवार को एक किशोरी ने उसने प्रेमी के साथ मिलकर शिक्षक पिता की मूसली से प्रहार और चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पिता को बचाने आए छोटे भाई पर भी हमला किया गया। इसके बाद दोनों फरार हो गए थे। उत्तर प्रदेश पुलिस शिद्दत से दोनों की तलाश में जुटी थी। उनके मोबाइल नंबर उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों के अलावा उत्तराखंड पुलिस से साझा किए थे।

पुलिस मुख्यालय से जानकारी मिलने पर एसएसपी अजय सिंह ने हरिद्वार में पुलिस व एसओजी टीमों को इस संबंध में निर्देशित किया। बुधवार रात मोबाइल फोन की लोकेशन हरिद्वार आने पर पुलिस सक्रिय हो गई।

खोजबीन करते हुए शहर कोतवाली की पुलिस व एसओजी ने नाबालिग प्रेमी जोड़े को रोडवेज बस अड्डे के पास से पकड़ लिया। सूचना पर रात में ही उत्तर प्रदेश पुलिस हरिद्वार पहुंच गई और दोनों को साथ ले जाने के लिए कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड मांगा।

दोनों को उत्तर प्रदेश पुलिस के सुपुर्द कर दिया
कुछ घंटे में ही सारी प्रक्रिया पूरी होने पर टीम दोनों को अपने साथ ले गई। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ सूचनाओं का आदान-प्रदान होने पर नाबालिग प्रेमी जोड़े के फरार होने के संबंध में जानकारी मिली थी। हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र से दोनों को ढूंढकर उत्तर प्रदेश पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।