आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर लगा भारी जाम, बुलानी पड़ी पुलिस, आगरा से 2300 वाहन फ्री निकले

Heavy jam on Agra-Lucknow Expressway, police had to be called, 2300 vehicles came out free from Agra
Heavy jam on Agra-Lucknow Expressway, police had to be called, 2300 vehicles came out free from Agra
इस खबर को शेयर करें

आगरा। दीपोत्सव का पर्व मनाने के लिए लोग घरों के लिए निकल रहे हैं। शनिवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर वाहनों का भारी दबाव दिखाई दिया। आगरा में फतेहाबाद क्षेत्र में वाहनों की लंबी लाइनें लग गईं। टोलप्लाजा पर वाहनों की लंबी कतार के कारण पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान करीब 2300वाहन फ्री में निकाले गए।

सोमवार को मनाई जाएगी दिवाली

इस बार दिवाली का पर्व सोमवार को मनाया जाएगा। दिल्ली-एनसीआर में शनिवार से अवकाश हो गए। छुट्टी होने के बाद सरकारी, निजी दफ्तरों के कर्मचारी और अन्य लोग घरों के लिए रवाना होने लगे। शनिवार की सुबह 9बजे से ही आगरा-लखनऊ के टोलप्लाजा पर वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गईं। स्थिति यह हो गई कि टोलप्लाजा पर आगरा लखनऊ जाने वाली लाइनों में तीन किलोमीटर से अधिक लंबी लाइन लग गईं।

टोलप्लाजा पर कर्मियों के छूट गए पसीने
टोलप्लाजा के कर्मियों के हाथ पैर फूल गए। पुलिस को व्यवस्था बनाए रखने के लिए सूचना दी गई। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर आलोक कुमार सिंह पुलिस बल के साथ टोलप्लाजा पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद भी कामयाबी न मिलने पर इंस्पेक्टर ने टोलप्लाजा और यूपीडा के अधिकारियों से वार्ता कर 2300 वाहनों को फ्री निकाला तब कहीं जाकर राहत की सांस ली।