यहां मिल रहे 7000 में आईफोन, 1500 रुपये में स्मार्टफोन, खरीदने टूट पडे लोग

Here iPhone is available for Rs 7000, smartphone for Rs 1500, people are in a hurry to buy it
इस खबर को शेयर करें

मुरादाबाद: यदि आप भी अपना पुराने से पुराना मोबाइल फोन बेचना चाहते हैं या फिर सेकंड हैंड फोन खरीदना चाहते हैं, तो यूपी के मुरादाबाद में की एक मार्केट में सभी सुविधाएं एक साथ मिल जाएंगी. इतना ही नहीं अलग-अलग कंपनियों के फोन के साथ आपको आईफोन भी मिल जाएंगे. जबकि इस मार्केट में आईफोन बहुत ही मुनासिब दाम पर मिलते हैं. यहां पर आप अपने पुराने के फोन के बदले दूसरा फोन भी आसानी से ले सकते हैं. बता दें कि मुरादाबाद के अधिकांश लोग इसी मार्केट में न सिर्फ मोबाइल खरीदते हैं बल्कि रिपेयर भी करवाते हैं.

मुरादाबाद के बुध बाजार स्थित सुपरमार्केट में सस्ते से सस्ते और सेकंड हैंड फोन मिलते हैं. यह मार्केट बरसों पुरानी है. यहां पर आपको सभी ब्रांड के पुराने और नए फोन मिल जाएंगे. जबकि इस जगह पुराने से पुराना फोन या पुराने फोन के बदले में दूसरा फोन लेने के लिए दूर-दराज से लोग पहुंचते हैं. इस मार्केट में मोबाइल फोन एसेसरीज से लेकर नये फोन की वैरायटी की भरमार है.

1500 से शुरू है फोन की कीमत
दुकानदार अली शान ने बताया कि यह मुरादाबाद की सुपरमार्केट है. यहां पर सेकंड हैंड स्मार्टफोन मिलते हैं, जिनकी कीमत 1500 से 20000 रुपये तक है. इसके अलावा मार्केट में आईफोन में मिल जाएगा, जिसकी शुरुआत 7000 रुपये से होती है. साथ ही बताया कि जैसे-जैसे आप मॉडल बढ़ाएंगे वैसे-वैसे ही आईफोन की कीमत बढ़ जाएगी. यदि पुराने फोन का बिल है तो वह फोन भी यहां पर बदल सकते हैं.