मुजफ्फरनगर में टोल पर गुंडागर्दी ! युवकों और टोल कर्मियों के बीच जमकर चले लात-घूसे

Hooliganism at toll in Muzaffarnagar! Fierce kicking and punching took place between youths and toll workers
Hooliganism at toll in Muzaffarnagar! Fierce kicking and punching took place between youths and toll workers
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर जनपद में पानीपत खटीमा मार्ग पर स्थित जग्गाहेड़ी टोल प्लाजा पर टोल को लेकर एक बलेनो कार सवार और टोल कर्मियों के बीच बुधवार को जमकर संघर्ष हुआ। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लात घुसे चले घटना के समय किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके चलते पुलिस भी हरकत में आई और आनन फानन में आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर कार सवार और टोल कर्मियों को हिरासत में लेकर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरसअल, घटना तितावी थाना क्षेत्र स्थित टोल प्लाजा की है। जहां कल हरियाणा निवासी एक बलेनो कार सवाल कुछ लोगों का टोल कर्मियों के साथ टोल को लेकर मामूली विवाद हो गया था। देखते ही देखते टोलकर्मी और कार सवारों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान किसी व्यक्ति ने मारपीट की ये घटना अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और आनन-फानन में आलाधिकारियों ने मौक़े पर पहुँचकर कार सवार हितेश कुमार और सोनू कुमार सहित टोलकर्मी आदेश, विष्णु और राम लखन को हिरासत में लेकर अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ फुगाना संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि दिनांक 26.6.2024 की करीब 6:00 बजे हरियाणा से एक बलेनो गाड़ी में चार युवक हरिद्वार के लिए जा रहे थे, इस दौरान जाग्गाहेड़ी टोल प्लाजा पर टोल देते समय इन लोगों का कर्मचारियों से कुछ विवाद हुआ। जिसके बाद युवकों ने टोल कर्मियों से मारपीट कर दी जिस पर टोलकर्मियों ने भी इकट्ठा होकर इनके साथ मारपीट की। सूचना पर तुरंत थाना प्रभारी और मैं मौके पर पहुंचे व सभी लोगों को मौके से पकड़ लिया गया है। इसमें दोनों पक्षों को थाने पर लाया गया है बातचीत की गई है एवं दोनों से तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।