मुजफ्फरनगर में भीषण हादसाः बस से कुचलकर महिला की मौत, दो घायल

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। जनपद में पिछले कई दिनों से लगतार भयंकर सड़क हादसों के कारण कई लोगों की जान चली गई है। सोमवार को सवेरे भी एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। चरथावल कस्बे में बाइक पर युवक के साथ जा रही महिला सड़क किनारे पड़ी रोड़ी पर बाइक फिसलने के कारण सड़क पर जा गिरी। पीछे से आ रही बस ने महिला को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार चरथावल थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बे में गैस गोदाम के निकट सड़क किनारे पड़ी रोड़ी पर आज सवेरे एक युवक की बाइक फिसल गई। बाइक फिसलने के कारण वह अपना नियंत्रण खो बैठा और बाइक पर युवक के पीछे बैठी महिला सड़क पर गिरी तो बस का पहिया महिला के ऊपर से उतर गया। इस हादसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं बाईक चला रहा मृतका का देवर व बच्चा घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, तो वहीं मौके पर लगी भीड़ को हटाकर यातायात भी सुचारू किया। हादसे की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। चरथावल थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार को सवेरे जनपद सहारनपुर के थाना बडगांव निवासी रफी अपनी भाभी 40 वर्षीया रुकैय्या के साथ मुजफ्फरनगर किसी कार्य से जा रहा था, जब वह चरथावल में गैस गोदाम के निकट पहुंचा तो मुजफ्फरनगर की ओर से आ रही बस को बचाने के चक्कर में, सड़क किनारे पड़ी रोड़ी पर से ही वह बाइक ले जाने लगा।

इसी बीच बाइक के फिसलने से पीछे बैठी महिला रुकैय्या सड़क पर गिर गयी। सामने से आ रही बस का पहिया उसके ऊपर से उतर गया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं बाइक चला रहा उसका देवर रफी व महिला का बच्चा सड़क के दूसरी ओर गिरने से घायल हो गया। हादसा होने पर आसपास के लोग भागे और युवक व बच्चे को सड़क से उठाया। महिला की तब तक मौत हो चुकी थी। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचना दी और घायलों को सीएचसी ले जाया गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।