बिहार में हॉरर किलिंग: लव मैरिज करने वाले चंदा-चंदन को मासूम समेत गोलियों से भूना

Horror killing in Bihar: Chanda-Chandan, who did love marriage, along with an innocent person were shot with bullets.
Horror killing in Bihar: Chanda-Chandan, who did love marriage, along with an innocent person were shot with bullets.
इस खबर को शेयर करें

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के रहने वाले दो प्रेमी प्रेमिका ने परिवारवालों के खिलाफ जाकर लव मैरिज की थी। प्रेमी चंदन और प्रेमिका चंदा का प्यार लड़की पक्ष को गवारा नहीं था। इस वजह से दोनों ने भागकर शादी की थी। शादी के कुछ साल बाद उन्हें यहां एक बच्ची ने जन्म लिया। तीनों अपनी जिंदगी में खुश थे, लेकिन लड़की पक्ष के अंदर कहीं ना कहीं शादी को लेकर गुस्सा था। बीते दिन देर शाम चंदा के पिता और भाई ने मिलकर बेटी, दामाद और डेल साल की नतनी सहित तीनों की गोली मार कर हत्या कर दी। मामला नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव का है। यहां बेटी की लव मैरिज से नाराज पिता ने बेटी, दामाद और नतनी को गोली मार दी। इससे तीनों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन जुट गई है।

बेटी के प्रेम विवाह से नाराज था पिता
नवटोलिया के पप्पू सिंह की बेटी चंदा कुमारी (25 वर्ष) ने गांव के ही सेवानिवृत शिक्षक गणेश प्रसाद सिंह के पुत्र चंदन कुमार (40 वर्ष) से प्रेम विवाह किया था। दोनों एक ही जाति के है। बावजूद इसके चंदा के पिता पप्पू सिंह ने इसे प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया। हर दिन की तरह चंदन और चंदा अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची के साथ गांव स्थित अपने नए घर 14 नंबर रोड किनारे से पुराने घर जा रहे थे। तभी पप्पू सिंह ने अपनी बेटी और दामाद को पुराने घर जाते देख लिया।

बेटी-दामाद और मासूम बच्ची की गोली मारकर हत्या
गांव के पुराने घर में चंदन के माता-पिता रहते हैं। दोनों बीमार हैं। दो महीने पहले चंदन की मां को लकवा मार गया था। चंदन और उसकी पत्नी चंदा अपने बीमार माता-पिता की सेवा करने पुराने घर जाते थे। रोज की तरह मंगलवार को भी चंदन अपनी पत्नी के साथ माता-पिता की सेवा करने गया था। शाम में जब चंदा और चंदन अपनी बेटी के साथ गांव स्थित अपने पुराने घर से नए घर जा रहे थे, तभी पप्पू सिंह ने लोहे की रॉड से चंदा के सिर पर हमला कर दिया। फिर पप्पू सिंह ने अपने बेटे धीरज सिंह को फोन कर बुला लिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर बहनोई चंदन कुमार, बहन चंदा कुमारी और मासूम बच्ची को गोलियों से छलनी कर दिया। इससे तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

दामाद के सिर तो बेटी के सीने में मारी गोली
आरोपी बाप-बेटे ने दामाद के सिर में तो बेटी को सीने में गोली मारी है। वहीं मासूम बच्ची के आंख के नीचे गोली लगी। इससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

मामला ऑनर किलिंग: एसपी
एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि पहली नजर मे मामला ऑनर किलिंग का लग रहा है। पुलिस टीम बनाकर जांच की जा रही है। जल्दी आरोपी पिता और पुत्र को अरेस्ट कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों से पता चला है कि पप्पू सिंह और उसके पुत्र ने ही हत्या को अंजाम दिया है। पूर मामला प्रेम विवाह से जुड़ा हुआ है।