मुजफ्फरनगर में लोगों को लूटकर शौक पूरा करते थे पति-पत्नी, पुलिस ने दोनों को दबोचा

Husband and wife used to fulfill hobbies by robbing people in Muzaffarnagar, police arrested both
Husband and wife used to fulfill hobbies by robbing people in Muzaffarnagar, police arrested both
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर पुलिस ने शौक पूरा करने के लिए लोगों को लूटने वाले पति-पत्नी को अरेस्ट कर लिया। दोनों पिछले मंगलवार को दिनदहाड़े एक महिला से पर्स लूटकर बाइक से फरार हो गए थे। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है।

भगत सिंह रोड पर खरीदारी करते महिला से हुई थी लूट
शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने बताया कि रामलीला टिल्ला में आरती अपने पति संजय के साथ रहती है। वह खरीदारी के लिए भगत सिंह रोड बाजार गई थी। रामकुमार ज्वैलर के पास बाइक पर सवार एक महिला और पुरुष ने आरती के हाथ से पर्स लूट लिया। इसके बाद दोनों बाइक से फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि आरती ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया था। प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने बताया कि पीड़ित महिला ने बताया था कि बाइक चला रहे लुटेरे ने सिर पर नीली टोपी लगाई हुई थी।

आरोपी की बाइक का नंबर भी पता चल गया था। इसके बाद उसकी तलाश करते हुए उसे काली नदी पुल शामली रोड पर एक स्थान से अरेस्ट कर लिया गया। पूछताछ के आधार पर उसकी महिला साथी को भी दबोच लिया गया। इनसे महिला से लूटे गए पर्स से 1000 रुपए सहित एक मोबाइल भी बरामद कर लिया।

शौक पूरा करने के लिए लूट करते थे पति-पत्नी
पुलिस के अनुसार महिला से लूट करने वाले पति-पत्नी हैं। उन्होंने बताया कि उनकी पहचान दीपक राणा उर्फ राजा और उसकी पत्नी प्रवीन के रूप में हुई। दोनों ग्राम खान्जापुर थाना कोतवाली नगर के रहने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि वे लोग अपने शौक पूरे करने के लिए बाजार में आने वाली अकेली महिला से पर्स और मोबाइल छीन कर भाग जाते थे। अगर कोई विरोध करता, तो उसे चाकू से डरा-धमका देते थे।