पति-पत्नी बना रहे थे संबंध, घर में घुसे चोर ने चुपके से बना लिया VIDEO, और फिर खुद….

Husband and wife were having sex, a thief entered the house and secretly made a video, and then himself....
Husband and wife were having sex, a thief entered the house and secretly made a video, and then himself....
इस खबर को शेयर करें

दुर्ग: सिविल परीक्षा में बार-बार नाकाम होने के बाद छत्तीसगढ़ के विनय कुमार साहू ने चोर बनने का फैसला किया। वह अपने घर के आसपास ही चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगा। वह अक्सर लोगों का मोबाइल फोन चुराया करता था। कुछ दिनों पहले वह चोरी करने एक घर में घुसा। घर में उस वक्त पति-पत्नी अंतरंग स्थिति में थे। चोरी करने के बजाय विनय छिपकर उनका अश्लील वीडियो शूट करना लगा। वीडियो बनाने के बाद उसने ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू किया। यह दुर्ग जिले की घटना है।

वाट्सऐप पर भेजा अंतरंग पलों का वीडियो

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, घर में छिपकर पति-पत्नी का अश्लील वीडियो बनाने के बाद चोर विनय कपल से दस लाख रुपए की डिमांड करने लगा। वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। दरअसल, उसने एक चोरी किए फोन से वीडियो शूट किया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने वाट्सऐप के जरिए कपल को वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करना शुरू किया। इससे पुलिस को यह केस सॉल्व करने में आसानी हो गई।

सरकारी नौकरी नहीं लगने पर बन बैठा चोर

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि विनय कुमार साहू पहले सरकारी नौकरी की तैयारी करता था। वह कई बार सिविल परीक्षा में भी बैठा है। लेकिन वह हमेशा फेल हो जाता था। इसके बाद उसने चोरी करके जीवन यापन करने का मन बनाया। वह अपने आसपास के लोगों को मोबाइल चोरी करने लगा। बीते शुक्रवार वह एक कपल के घर में चोरी करने घुसा। वह वहां चोरी करने के लिए कोई सामान ढूंढ़ ही रहा था कि तभी उसकी नजर पति-पत्नी पर पड़ी। दोनों अंतरंग स्थिति में थे। विनय छिपकर दोनों का वीडियो बनाने लगा।

अगली सुबह उसने पति-पत्नी को वह वीडियो भेजा। उसने कॉल करके दस लाख रुपए की भी मांग की। अपने अंतरंग पलों का वीडियो देख कपल को बहुत हैरानी हुई। वह शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे। उन्होंने दस लाख रुपए की बात और वाट्सऐप पर आए वीडियो के बारे में पुलिस को जानकारी दी। दुर्ग पुलिस ने इस केस के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया। बुधवार को पुलिस ने चोर विनय को गिरफ्तार कर लिया। उसके फोन से अश्लील वीडियो को डिलीट कर दिया गया है।