दोस्तों के साथ सोने को मजबूर करता था पति, बनाता था वीडियो, परेशान पत्नी ने किया…

Husband forced to sleep with friends, used to make videos, upset wife...
Husband forced to sleep with friends, used to make videos, upset wife...
इस खबर को शेयर करें

बेंगलुरु; बेंगलुरु में एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने कहा कि उसके 36 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति उसे अपने दोस्तो के साथ सोने के लिए मजबूर करता था और मना करने पर पीटता था. भद्दी गालियां देता था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला का आरोप है कि पति दूसरे मर्दों के साथ संबंध बनाने को कहता था और वो वीडियो बनाता था, इनकार करने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी देता था.

मामला बेंगलुरु में थानिसंद्रा मेन रोड के संपीगेहल्ली की है. पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति भी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और वो भी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. उसने बताया कि साल 2011 में दोनों की शादी हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है. सम्पीगेहल्ली पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर के अनुसार, आरोपी शराब और ड्रग्स का भी आदी है. उसने कथित तौर पर महिला की बहन को भी उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.

पति बनाता था वीडियो
महिला ने बताया कि उसका पति गांजे का आदी है और उसने अपने घर के अंदर एक गमले में दो पौधे लगाए हैं. पुलिस ने उन पौधों को भी जब्त कर लिया है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति जबरदस्ती अपने दोस्तों के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर करता था. इस दौरान वो वीडियो रिकॉर्ड करता था.

उन्होंने बताया कि बाद में अकसर वो इन वीडियो को देखा करता था. पत्नी ने परेशान होकर जब तलाक की मांग की तो पति उसकी इस बात से गुस्सा हो गया और उसे वीडियो और न्यूड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. परेशान होकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला ने आरोप लगाया, ‘मेरे पति मुझे नशे की हालत में पीटते थे. स्थिति खराब होने पर मैंने उन्हें तलाक देने का फैसला किया. इस बात पर वो नाराज हो गए और वीडियो व तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देने लगे.’