पति ने पत्नी को दोस्तों संग मिलकर किया किडनैप, कार में न्यूड कर शहर भर में घुमाया

Husband kidnapped his wife along with his friends, drove her naked in the car across the city
Husband kidnapped his wife along with his friends, drove her naked in the car across the city
इस खबर को शेयर करें

उधमसिंहनगर: उत्तराखंड के इस शहर में पति की हैवानियत को जानकार पुलिस भी दंग रह गई। पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका किडनैप कर लिया। मारपीट करते हुए कार के अंदर उसके पूरे कपड़े उतारकर एक से दूसरे शहर में घुमाया। पिस्तौल दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी भी कई बार दी गई। पीड़िता पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधमसिंहनगर जिले के काशीपुर में एक पति ने शिक्षिका पत्नी का अपहरण कर कार में उसे निर्वस्त्र कर घंटों कार के अंदर घुमाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। इसमें पति के दो दोस्तों ने भी साथ दिया। बाद में आरोपी उसे अपने एक रिश्तेदार के घर छोड़कर चले गए, जहां से परिजन उसको वापस लाए। ये आरोप लगाते हुए शिक्षिका ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले में केस दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है। एक निजी स्कूल की शिक्षिका ने आईटीआई थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि आपसी विवाद के चलते वह कुछ समय से अपने पति से अलग अपनी मां के साथ रह रही है। आठ फरवरी को सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह स्कूटी से स्कूल जा रही थी।

रास्ते में उसके पति और दो साथियों ने कार आगे लगाकर उसकी स्कूटी रोक ली। आरोप है कि पति व उसके साथियों ने पिस्टल के बल पर धमकाते हुए उसे घसीटकर कार में डाल लिया। तीनों के हाथ में पिस्टल थी। आरोप है कि इसके बाद उन्होंने कपड़े फाड़कर उसे कार में ही निर्वस्त्र कर दिया।

विरोध करने पर उसे पिस्टल की बट से पीटा भी गया। आरोपी उसकी हत्या करने की धमकी दे रहे थे। आरोपी पहले उसे बाजपुर और फिर स्वार और रामपुर ले गए। बाद में वे उसे स्वार, रामपुर के ग्राम चौखंडी में अपने एक रिश्तेदारी में छोड़कर चले गए। सूचना पर वहां पहुंचे परिजन उसे वापस ले गए।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आईटीआई थाना, एसओ, प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पति महिला पर घर वापस लौटने के लिए काफी समय से दबाव बना रहा था।