सोनाक्षी सिन्हा को गोद में उठाकर पति जहीर इकबाल ने किया पूल में रोमांस, हनीमून की फर्स्ट रोमांटिक तस्वीरें

Husband Zaheer Iqbal romanced Sonakshi Sinha in the pool by carrying her in his lap, first romantic pictures of honeymoon
Husband Zaheer Iqbal romanced Sonakshi Sinha in the pool by carrying her in his lap, first romantic pictures of honeymoon
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी की चर्चा अभी तक चल रही है. एक्ट्रेस ने 23 जून 2024 को जहीर इकबाल के साथ कोर्ट मैरिज की थी. इस शादी को लेकर कहा गया कि एक्ट्रेस की फैमिली नाराज चल रही है. हाल में ही सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने ये स्वीकार किया कि वह बहन की शादी में नहीं गए थे. अब इस फैमिली हाई वॉल्टेज ड्रामा के बीच सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पहली रोमांटिक फोटोज सामने आई हैं जहां दोनों वेकेशन पर नजर आ रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने 2 जुलाई को इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की. जिन्हें देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों हनीमून मनाने के लिए निकल पड़े हैं. हालांकि सोनाक्षी ने इन फोटोज के साथ ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है. हालांकि दोनों के फैंस तो इन फोटोज पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पहली बार ऐसी बोल्ड फोटोज दिखने को मिली है. कपल तस्वीरों में स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं. सोनाक्षी ने जहां ब्लैक मोनोकनी पहनी हैं तो जहीर शर्टलेस दिख रहे हैं. एक तस्वीर में तो जहीर ने वाइफ को गोद में उठाया हुआ है.

fallback

शादी को हुए 11 दिन
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को 11 दिन हो गए हैं. इस बीच खबरें आई थीं कि शत्रुघ्न सिन्हा की तबीयत भी खराब थी और वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए थे. हालांकि अब वह ठीक हैं और अस्पताल से छुट्टी मिल गई हैं.

सोनाक्षी सिन्हा का नहीं आया जवाब
वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने अब तक खुद पर होने वाली ट्रोलिंग पर रिएक्ट नहीं किया है. उन्होंने तो कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है ताकि नेगेटिव बातों को ज्यादा तूल न मिल सके. फिलहाल वह नई शादी और जिंदगी में बिजी हैं.