तेरी टांग छलनी करूंगा, 40 गोली मारनी है, 39 बची हैं… छात्रों ने टीचर को मारी गोली, फिर…

इस खबर को शेयर करें

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां दो छात्रों ने कोचिंग में पढ़ाने वाले टीचर के पैर में गोली मार दी. घायल टीचर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. इतना ही नहीं आरोपी छात्रों ने टीचर को गोली मारने के बाद वीडियो वायरल कर इसकी जानकारी दी.

वीडियो में छात्र बोल रहे हैं कि टीचर को 40 गोली मारनी है एक मार दी अब 39 बची हैं. 6 महीने बाद फिर उसे गोली मारेंगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि टीचर और स्टूडेंट एक ही गांव के रहने वाले हैं. घायल टीचर सुमित का डॉ भीमराव अंबेडकर कंप्यूटर इंस्टीट्यूट है.

दो छात्रों ने टीचर के पैर में मारी गोली

यह पूरा मामला थाना खंदौली क्षेत्र का है. पुलिस उपायुक्त पश्चिमी सोनम कुमार ने बताया की दोनों छात्रों ने टीचर सुमित को बहाने से कोचिंग के बाहर बुलाया और तमंचे से फायर कर दिया. सुमीत के बाएं पैर में गोली लगी है उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

बताया जा रहा है कि आरोपी तरुण का टीचर सुमित के बड़े भाई योगेंद्र से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसलिए इस घटना को अंजाम दिया गया. दोनों छात्रों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.