मोदी की बोटी-बोटी वाले इमरान मसूद ने की सीएम योगी की तारीफ, जानें क्या है मामला

इस खबर को शेयर करें

सहारनपुर। कांग्रेस सांसद इमरान मसूद (Imran Masood) ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बिजली की दिशा में अहम कार्य किए हैं। इसके कारण लोगों को अपेक्षित बिजली मिल रही है। ट्रांसफार्मर का फूंकना व फाल्ट आना तकनीकी दिक्कत है। विपक्ष में होने का मतलब यह नहीं है कि हर बात या कार्य की आलोचना की जाए। अच्छे कार्यों की सराहना भी की जानी चाहिए।

संसद सत्र के दूसरे दिन दैनिक जागरण से बातचीत में इमरान मसूद ने कहा कि संसद में दो दिन काफी बेहतर रहे। अनेक दलों के नेताओं से भेंट हुई है। अब राहुल गांधी ने विपक्षी दल का नेता होना स्वीकार कर लिया है, जो कि कांग्रेस को नई ऊर्जा प्रदान करेगा।

क्षेत्र की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया जाएगा: इमरान मसूद
कांग्रेस सांसद ने कहा- क्षेत्र की समस्याओं व मसलों को प्रमुखता से उठाया जाएगा। उनके संसदीय क्षेत्र सहारनपुर में स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल है। मेडिकल कालेज तो है, लेकिन अपेक्षित सुविधाएं नहीं हैं। मरीजों को दिल्ली, चंडीगढ़ जाना पड़ता है। उनका प्रयास रहेगा कि सहारनपुर मेडिकल कालेज को एम्स जैसी सुविधाएं मिलें, ताकि मरीजों का स्थानीय स्तर पर उचित इलाज हो सके। इस मुद्दे को वह प्राथमिकता के तौर पर सदन में उठाएंगे।

पीएनटी सेंटर से लेकर रिमाउंट डिपो के पास तक फ्लाईओवर का निर्माण कराने का विशेष प्रयास किया जाएगा। इससे न केवल शहर में लगने वाले जाम की समस्या का समाधान होगा, बल्कि लाखों लोगों को राहत मिलेगी। सदन में कौन-कौन से मुद्दे उठाए जाने हैं, वह इसकी तैयारी में लगे हैं।