बिहार में पड़ोसी के घर मेहंदी तोड़ने गई बच्ची से रेप के बाद हत्या, आरोपियों ने शव घर में ही दफनाया

In Bihar, a girl who went to break henna at a neighbor's house was raped and murdered, the accused buried the body at home.
In Bihar, a girl who went to break henna at a neighbor's house was raped and murdered, the accused buried the body at home.
इस खबर को शेयर करें

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में 10 साल की बच्ची से रेप और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप बच्ची के पड़ोसी पर लगा है। बताया जा रहा कि बच्ची से हैवानियत उस वक्त सामने आई जब वो पड़ोसी के घर मेहंदी तोड़ने गई थी। आरोपी ने उसे पकड़कर ना सिर्फ उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसकी हत्या कर अपने घर के बेसमेंट में दफना दिया। बताया जा रहा कि बच्ची 24 जुलाई से लापता थी। परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पड़ता में बच्ची का शव पड़ोसी के घर से बरामद किया गया।

10 साल की बच्ची से हैवानियत, फिर की हत्या
पड़ोसी पर आरोप है कि उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर बेरहमी से हत्या कर घर के बेसमेंट में ही उसके शव को दबा दिया। पुलिस ने गुरुवार देर रात बच्ची का शव बरामद किया। जैसे ही मामले का खुलासा हुआ तो सन्न करने वाली वारदात से पूरे गांव में तनाव फैल गया। आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ भी की है। पूरा मामला बछवारा थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

24 जुलाई से लापता थी बच्ची, अब मिला शव
आरोप है कि 24 जुलाई की सुबह 10 साल की बच्ची अपने पड़ोसी गुड्डू सिंह के घर मेहंदी तोड़ने गई थी जिसके बाद से वह लापता हो गई। काफी देर तक बच्ची के नहीं लौटने पर परिजन गुड्डू सिंह के घरवालों से कई बार पूछताछ की लेकिन किसी ने कोई जानकारी नहीं दी। इसके बाद परिजनों ने इसकी लिखित शिकायत बछवारा थाना में की। पुलिस ने गुड्डू सिंह के दो नौकर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर छोड़ दिया। बाद में परिजनों ने दोनों नौकरों से बहला फुसलाकर पूछा तो उसने हत्या करने की बात कबूली और उसका वीडियो बनाकर परिजनों ने एसपी को भेज दिया‌।

पुलिस ने ऐसे किया मामले का खुलासा
इसके बाद फिर पुलिस एक्शन में आई और नौकर को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस मौके पर पहुंची और गुड्डू सिंह के घर के बेसमेंट में जमीन खोदकर बच्ची का शव बरामद किया है। परिजनों का आरोप है बच्ची के साथ रेप करने के बाद बेरहमी से हत्या की गई है। अर्धनग्न अवस्था में शव को पन्नी में लपेटकर जमीन में दबाया गया था।

आरोपी गुड्डू सिंह पर एक्शन की तैयारी
गुड्डू सिंह की पहले से ही जो इमेज है वो विवादित रही है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच कर रही है। पुलिस डॉग स्क्वैड के सहारे भी घटनास्थल की जांच पड़ताल की है। बछवारा थाना के एएसआई अजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।