बिहार में किशोर को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा, फिर चटवाया थूक

In Bihar, a teenager was held hostage and brutally beaten, then made to lick spit
In Bihar, a teenager was held hostage and brutally beaten, then made to lick spit
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में एक किशोर को बेरहमी से पीटने और फिर उसके बाद थूक कर चाटने का वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल की तैनाती भी कर दिया गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल मामला शांतिपूर्ण है वायरल वीडियो मोतीपुर थाना क्षेत्र के नरियार गांव का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक 15 वर्षीय किशोर को बेरहमी से पीटा जा रहा है. फिर अपने पैर पर थूक रखकर उस किशोर से चटवाया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद तत्काल पुलिस ने एक्शन लेते हुए मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को गिरफ्तार करते हुए उसमें शामिल दो उन लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटनास्थल पर पुलिस बल की तैनाती करते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस लोगों से अपील किया है.

बताया जा रहा है कि किशोर का गांव के ही दो दोस्तों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ. उसके बाद दो लड़के उसे एक घर में ले गए और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी, फिर थूक चटवाया.मौके पर तैनात मोतीपुर थाना के एस आई एस झा ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मौके शांति व्यवस्था कायम है.