बिहार में बर्थडे के बहाने पति को पोल्ट्री फार्म पर बुलाया, फिर 5 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

In Bihar, husband was called on the poultry farm on the pretext of birthday, then the mother of 5 children killed him along with her lover
In Bihar, husband was called on the poultry farm on the pretext of birthday, then the mother of 5 children killed him along with her lover
इस खबर को शेयर करें

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में प्रेमी के साथ मिलकर पांच बच्चों की मां ने अपने पति की हत्या कर दी है. प्रेमी के साथ मिलकर पांच बच्चों की मां ने पति को मार डाला है. इसके बाद घटना स्थल से पुलिस ने दोनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. महिला का प्रेमी रेलवे का कर्मचारी है. यह गांव में पोल्ट्री फार्म चलाता है. जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के कमरौली गांव में पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति रामकुमार साह उर्फ मुन्ना साह (40) की हत्या कर दी. सिमरी पुलिस ने हत्यारोपित पत्नी व गांव के ही उसके प्रेमी रेल कर्मी सह पोल्ट्री फार्म संचालक कुंदन लाल दास (30) को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया है.

बेरहमी से पत्नी ने की हत्या
बताया जाता है कि मुन्ना साह का हाथ-पैर बांध देने के बाद उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला किया गया. इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. चेहरे को बुरी तरह कुचल दिया गया था. इसमें उसकी एक आंख भी फूट गयी थी. लहूलुहान होकर अचेतावस्था में गिरने के बाद पत्नी व उसके प्रेमी ने ईंट-पत्थर से बेरहमी से पिटाई की. मुन्ना की मां बेटे को बचाने का हरसंभव प्रयास करती रही. लेकिन, किसी ने उसकी एक नहीं सुनी. लगातार ईंट व लात-मुक्का से हमला करते रहे.

बताया जाता है कि पांच बच्चों का पिता रामकुमार साह गांव में ही किराना दुकान चलाता था. गिरफ्तार आरोपित कुंदन लाल दास रेलवे में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी के रूप में दरभंगा में कार्यरत है. गांव के बगल में पोल्ट्री फार्म भी चलाता है. रामकुमार की पत्नी एक महीना से अपना घर छोड़कर प्रेमी के भरवाड़ा टोल स्थित पोल्ट्री फार्म पर पांच बच्चों के साथ रह रही थी. वहीं, उसके छोटे पुत्र माधव का बर्थ डे था. बर्थ डे मनाने के लिए पति को बुलाया गया था. वहां पत्नी व उसके प्रेमी ने पहले उसे सीमेंट के खंभे में बांध दिया. उसके बाद धारदार हथियार से सिर पर हमला किया. ईंट से चेहरा को बुरी तरह कुचल दिया. इससे संबंधित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मृतक की मां अपनी बहू से बेटे को बचाने के लिए बार-बार प्रयास कर रही है. लेकिन, पत्नी मरणासन्न पति को लात-घूंसे से मारती दिख रही है.

हत्या की घटना से इलाके में हड़कंप
घटना की सूचना किसी ने सिमरी पुलिस को दी. सिमरी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रामकुमार को सिंहवाडा पीएचसी ले गयी. यहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया. डीएमसीएच ले जाने पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. शनिवार को शव गांव पहुंचते ही भीड़ उमड़ पडी. इधर इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. हत्या की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

पटना में अवैध संबंध में दोस्त की हत्या
इधर, पटना के दानापुर में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी है. अवैध संबंध में हत्या की खबर पटना से भी सामने आई. पति जितेंद्र कुमार की उम्र 26 साल थी. वहीं, उसकी पत्नी सुंदरी कुमारी की उम्र 28 साल है. पति को शक था कि उसकी पत्नी का उसके दोस्त के साथ अवैध संबंध है. उसके दोस्त विनोद ने उसे गंगा पथ के पास मिलने बुलाया. इसके बाद गंगा नदी में धक्का देकर हत्या कर दी है. वहीं, पुलिस ने अब घटना का खुलासा करते हुए आरोपित दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. विनोद ने अपने दिव्यांग दोस्त की हत्या की बात को स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त मोबाइल और बाइक को भी बरामद कर लिया है. हालांकि, अभी मृतक का शव बरामद नहीं हो सका है.

तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पुलिस ने घटना का खुलासा किया है. पूछताछ के बाद मृतक की पत्नी सुंदरी कुमारी और उसके दोस्त विनोद कुमार के अवैध संबंध का खुलासा हुआ. इसके बाद पुलिस विनोद कुमार को थाना लेकर आई और पूछताछ किया गया. पूछताछ में आरोपी ने अवैध संबंध की बात को स्वीकार किया. विनोद ने ही अपने दोस्त को मरीन ड्राईव दीघा के पास गंगा नदी में धक्का दिया. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी बरामद किया है. 10 दिनों के बाद पुलिस ने घटना का खुलासा किया है.