बिहारमें शादी का झांसा देकर प्रेमी ने बनाए प्रेमिका से संबंध, विवाह के लिए दहेज़ की मांग कर किया किनारा

In Bihar, on the pretext of marriage, the lover had a relationship with the girlfriend, demanding dowry for marriage.
In Bihar, on the pretext of marriage, the lover had a relationship with the girlfriend, demanding dowry for marriage.
इस खबर को शेयर करें

Danapur Bihar News: बिहार के दानापुर से प्रेम प्रसंग का अजीब मामला सामने आया है। एक युवती ने अपने प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती का आरोप है कि उसके प्रेमी शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए। वहीं जब शादी की बात की तो दहेज़ की डिमांड करने लगा। युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ 4 चाल तक गंदा काम करता रहा, अब कहता है कि दहेज़ में 20 लाख रुपये और एक कार दो तब शादी करेंगे। दहेज़ की डिमांड कर शादी से मना कर रहा है। पीड़िता ने दानापुर थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़िता ने बताया कि 4 साल पहले उसकी बहन की शादी में युवक से मुलाक़ात हुई। मो. राहुल्लाह (प्रेमी) अररिया जिला ककन डूबा (जोकिहट थाना) का रहने वाला है। दोनों का इश्क परवान चढ़ने लगा, आरोपी प्रेमी से युवती के घर वाले भी मिल चुके थे। वहीं आरोपी ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा।

पीडिता की मानें तो आरोपी प्रेमी घर वालों से पहले ही दहेज़ के नाम पर सवा लाख रुपये भी ले चुका है। शादी की बात पर और दस लाख रुपये की डिमांड की, इसके बाद शादी से इंकार कर दिया। युवक के घर वालों ने 20 लाख रुपये और एक कार की मांग की। उन्होंने कहा ये दहेज़ मिलेगा तो शादी होगी।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी प्रेमी के परिजन जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मामले में कई बार समझौता करने की कोशिश भी की गई लेकिन युवक के घर वाले राज़ी नहीं हुए। लड़के के घर वाले कहते हैं कि जहां जाना है जाओ, हम लोगों को किसी का डर नहीं है।

इस पूरे मामले में कमलेश्वर प्रसाद सिंह (दानापुर थानाध्यक्ष) ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने तफ्तीश शुरु कर दी है, मामले की जांच के बाद पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोप सही पाए जाते हैं तो कानून कार्रवाई की जाएगी।