बिहार में पति पैसा कमाने गया पंजाब, इधर दो बच्चों की मां ने चुपके से कर ली दूसरी शादी

इस खबर को शेयर करें

कटिहार: बिहार के कटिहार में पत्नी-पत्नी के बीच विवाद का ऐसा कारण सामने आया, जिसे जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. दरअसल पति कमाने पंजाब गया तो पत्नी पड़ोसी को दिल दे बैठी और बिना पति को बताए दूसरी शादी भी कर ली. पति को जब इसकी खबर लगी और वो पंजाब से लौटकर घर पहुंचा तो पत्नी के दूसरे पति ने उसकी पिटाई कर दी.

घटना कटिहार के मनसाही इलाके की बताई जा रही है, जहां अर्जुन यादव की शादी दो साल पहले चौहान टोला की युवती काजल के साथ हुई थी. काजल और अर्जुन में काफी गहरा प्यार था. एक साल बाद दोनों के बच्चे भी हुए.

इसके बाद अर्जुन ने पत्नी को बताया कि अब उसे परिवार को पालने के लिए पंजाब जाने की जरूरत है. उसके बाद वो कमाने के लिए पंजाब चला गया. इसी दौरान पत्नी काजल अपने पड़ोस की बस्ती ड्राइवर टोला के रहने वाले कन्हैया कुमार को दिल दे बैठी. पत्नी काजल ने अर्जुन का इंतजार भी नहीं किया और कन्हैया से शादी कर उसके साथ रहने लगी.

अर्जुन के परिजनों ने इसकी सूचना पंजाब में अर्जुन को दी. अर्जुन तुरंत कटिहार आया और अपनी पत्नी काजल के पास पहुंचा. काजल ने अर्जुन से बातचीत करने से इनकार कर दिया. पत्नी के इस व्यवहार से परेशान अर्जुन ने उसके दूसरे पति कन्हैया से बात करने की कोशिश की उसने अर्जुन पर हमला कर दिया जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गया. अर्जुन का अब सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दूसरी ओर मनसाही इलाके में चर्चा है कि कन्हैया दबंग है और उसने जबरन अर्जुन की पत्नी को अपने पास रख लिया है. अर्जुन ने स्वीकार किया है कि उसकी पत्नी वफादार है और कन्हैया ने पैसे ऐंठने के लिए उसकी पत्नी को बंधक बनाकर रखा है. इस मामले में अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. अर्जुन के परिजन पुलिस में मामला दर्ज कराने की तैयारी में जुटे हुए हैं.