बिहार के समस्तीपुर में पत्नी से हुई लड़ाई तो 3 साल के बेटे को दिया जहर

In Bihar's Samastipur, after a fight with his wife, his 3 year old son was poisoned.
In Bihar's Samastipur, after a fight with his wife, his 3 year old son was poisoned.
इस खबर को शेयर करें

समस्तीपुर : पति-पत्नी में नोंकझोंक तो आम बात है. पर, अगर कोई आवेश में आकर अपने बच्चों को आघात पहुंचाए तो क्या कहेंगे. कुछ ऐसा ही बिहार के समस्तीपुर में देखने को मिला है. एक क्रूर पिता ने अपने तीन साल के मासूम बेटे को जहर देकर मार दिया. खुद भी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. समस्तीपुर में बाप ने बेटे को मार डाला : यह मामला जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के हरदिया गांव का है. कहा जा रहा है कि सुंदर सदा का अपनी पत्नी से नाराज चल रहा था. इसी बीच बीती रात (सोमवार रात) को घर आया और अपने मासूम बेटे को जहर देकर मार दिया. मृत बच्चे की शिनाख्त अरविंद सदा (3 वर्ष) के रूप में हुई है. यही नहीं सुंदर सदा ने भी जहर खा लिया. उसे गंभीर हालत में दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (DMCH) में भर्ती कराया गया है.

क्या बोले परिवार वाले ? : घटना के संबंध में मृत बच्चे की मौसी आशा देवी ने बताया कि अरविंद अपने ननिहाल में ही रहा करता था. बीती रात उसका पिता नशे की हालत में घर पहुंचा और जहर देकर बेटे को मार दिया. इसके बाद उसने भी खुदकुशी की कोशिश की.

खौफनाक कदम से हर कोई आश्चर्यचकित : घटना की सूचना मिलते ही सिंघिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. साथ ही सुंदर सदा की पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. इधर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. एक पिता के इस खौफनाक कदम से हर कोई आश्चर्यचकित है.

”सुंदर सदा का अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ था. जिसके कारण उसने खौफनाक कदम उठाया. उसके बेटे की मौत हो गयी है. वहीं उसका इलाज कराया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है.”- शिवम कुमार, अनुमंडल पुलिस पदााधिकारी, रोसड़ा