छपरा में लेडी डॉक्टर ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटकर बाथरूम में बहाया, क्यों थी नाराज? जानें

In Chhapra, a lady doctor cut off her lover's private part and threw it in the bathroom, why was she angry? Know here
In Chhapra, a lady doctor cut off her lover's private part and threw it in the bathroom, why was she angry? Know here
इस खबर को शेयर करें

सारण: बिहार के सारण में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक तरफ जहां देश मे नए कानून लागू किये जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सोमवार (01 जुलाई) को सारण में एक बड़ी घटना हुई है. जानकारी के मुताबिक मढ़ौरा में एक निजी अस्पताल की कथित डाक्टर अभिलाषा कुमारी ने अपने प्रेमी वार्ड पार्षद वेद प्रकाश का गुप्तांग काट दिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद मढ़ौरा थाना पुलिस ने वार्ड पार्षद को रेफरल अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने युवक के छपरा सदर अस्पताल भेजवा दिया, जहां से गंभीर अस्थिति में डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया.

क्या कहती हैं महिला चिकित्सक?

इस घटना के बाद महिला चिकित्सक ने पुलिस के सामने बताया कि उसका प्रेम प्रसंग साल भर से था और वेद प्रकाश से उसका शारिरिक संबंध हमेशा बनता था‌, लेकिन विवाह के नाम पर बहाना बनाता‌ था‌. सोमवार की सुबह 11 बजे के लगभग में विवाह की बात को लेकर विवाद हुआ तो मैंने उसका गुप्तांग चाकू से काट दिया और बाथरुम में फ्लैश कर दिया.

सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ कुमार आशीष ने बताया कि आज सुबह 11 बजे की लगभग की घटना बताई जा रही है. एक महिला हैं जिनका प्रेम संबंध वर्षो से उनके प्रेमी के साथ चल रहा था. 7 से 8 बार वो बता रही है कि शादी के लिए भी बात हुई, लेकिन शादी के लिए वो इनकार कर गया.

नए कानून के तहत दर्ज होंगे केस: एसपी

इसी घटना से नाराज होकर आज दोनों एक जगह पर मिले थे. चुकि ये महिला खुद एक नर्सिंग होम चलाती है. उस युवक को बेहोश किया और बेहोशी की हालत में उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया है. घटना की सूचना मिलने पर तुरंत वहां पर पुलिस पहुंची. मौके से जो चाकू था वो बरामद किया है और उसके साथ उस महिला को भी हिरासत में ले लिया गया है. जख़्मी का इलाज करवाया जा रहा है, इसकी स्थिति अभी ठीक है. इसमें हम लोग आगे कार्रवाई कर रहे हैं.