‘छत्तीसगढ़ में लव ट्राइएंगल में लड़की को पाने के लिए पहले प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की कर दी बेरहमी से हत्या

'In Chhattisgarh, in a love triangle, the first lover brutally murdered the second lover to get the girl.
'In Chhattisgarh, in a love triangle, the first lover brutally murdered the second lover to get the girl.
इस खबर को शेयर करें

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में लव ट्राइएंगल में लड़की को पाने के लिए पहले प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने उसके शव के दो टुकड़े कर खेत मे गाड़ दिया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी रूपेश उर्फ शुभम 20 वर्ष तपकरा खाधियाटोली को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।

दरअसल, जशपुर के थाना फरसाबहार में शुकरु राम 42 वर्ष निवासी अम्बाकछर ने अपने 20 वर्षीय बेटे प्रीत कुमार के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित ने शिकायत में बताया कि 12 नवम्बर की शाम उसका पुत्र प्रीत कुमार घर से निकला और वापस नहीं लौटा। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। इस दौरान 21 नवम्बर को प्रीत कुमार का शव गांव के त्रिलोकी पहरा के खेत में गड़ा हुआ मिला। जमीन के बाहर मृतक का हाथ निकला हुआ था। पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त प्रीत कुमार के रूप में की गई। शव अलग अलग टुकड़ो में था।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मृतक के परिजनों और गांव के कुछ लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की गई। पुलिस पूछताछ में पता चला कि प्रीत कुमार का पंडरी पानी की एक लड़की से प्रेम संबंध था। उस लड़की का पहले से उसके घर में किराए पर रह रहे रूपेश ऊर्फ शुभम से भी प्रेम संबंध है। पुलिस ने संदेह के आधार पर रूपेश को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई।

आरोपी ज्यादा देर पुलिस को गुमराह नहीं कर पाया और प्रीत कुमार की हत्या स्वीकार की। आरोपी ने बताया कि उसका भी उस लड़की से प्रेम संबंध था और प्रीत का भी। प्रीत कई बार लड़की के घर आकर उससे मिलता था। इस बात से वो काफी दुखी था और अपनी प्रेमिका को दूसरे प्रेमी से बात करता देख आगबबूला हो गया था। इसी के चलते उसने प्रीत कुमार को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

रूपेश ने प्लान के तहत ही प्रीत को 12 नवम्बर की शाम शराब पीने तालाब के पास बुलाया। शराब पीने के बाद प्रीत को नशा ज्यादा हुआ तो कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। बेरहमी से हत्या के बाद शव को खेत मे गाड़ दिया था। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।