हरियाणा में बर्थडे पार्टी के बहाने नाबालिग से होटल में गैंगरेप, स्कूल क्लासमेट्स ने वीडियो बनाकर किया वायरल

In Haryana, a minor was gang-raped in a hotel on the pretext of a birthday party; her school classmates made the video viral
In Haryana, a minor was gang-raped in a hotel on the pretext of a birthday party; her school classmates made the video viral
इस खबर को शेयर करें

जींद: हरियाणा के जींद जिले में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप कर अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. नाबालिग छात्रा के साथ एक होटल में उसी के चार सहपाठियों ने गैंगरेप किया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित सहपाठी छात्रा को जन्मदिन की पार्टी देने के बहाने एक होटल में ले गए थे, जहां उसके साथ रेप किया.

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर चारों आरोपित छात्रों -शुभम, रजत, शिवम, दर्पण के खिलाफ गैंगरेप करने, बंधक बनाने, पॉक्सो अधिनियम और अन्य संबंधित अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के अधीन मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है. जांच अधिकारी ऊषा ने बताया कि पीड़िता के पिता ने चार युवकों पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी. फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

बंधन बनाकर किया रेप
पीड़िता के पिता की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि उनकी 17 साल की नाबालिग बेटी एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती है. 1 दिसंबर 2023 को उसके स्कल में पढ़ने वाले शुभम, रजत, शिवम और दर्पण उसे जन्मदिन की पार्टी देने के बहाने एक निजी होटल में ले गए थे, जहां चारों आरोपियों ने उसकी बेटी को एक कमरे में बंधक बना लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान आरोपियों ने उसकी वीडियो भी बना लिया.

सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो
आरोपियों ने अश्लील वीडियो के दम पर नाबालिग को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उसे अलग-अलग जगहों पर मिलने के लिए बुलाते रहे. जब नाबालिग ने आरोपियों की बात नहीं मानी तो उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. जब नाबालिग का वीडियो वायरल हुआ तो इसकी जानकारी परिजनों को भी हुई इसके बाद उन्होंने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.