मध्य प्रदेश में फ्लिपकार्ट का मैनेजर बन किराए पर लिया मकान, अंदर चल रहा था घिनौना काम, कमरे में…

In Madhya Pradesh, he rented a house by becoming a Flipkart manager, a dirty work was going on inside, in the room...
In Madhya Pradesh, he rented a house by becoming a Flipkart manager, a dirty work was going on inside, in the room...
इस खबर को शेयर करें

खरगोन: मध्य प्रदेश की खरगोन पुलिस ने मंगलवार रात चौहान की बाड़ी मोहल्ले में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल की 5 युवतियों समेत आठ पुरुषों को गिरफ्तार किया है। मकान फ्लिपकार्ट के मैनेजर के रूप में लिया गया था। खरगोन के थाना प्रभारी बीएल मंडलोई ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कुछ दिनों से प्लानिंग की जा रही थी। उन्होंने बताया कि एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा गया। इसके बाद, आज शाम चौहान की बाड़ी स्थित एक घर में महिला पुलिस के साथ दबिश दी गई। दबिश में सेक्स रैकेट की पुष्टि हुई। पुलिस ने मौके से 5 महिलाओं और 8 पुरुषों को हिरासत में लिया। इन महिलाओं में से 4 छत्तीसगढ़ और एक पश्चिम बंगाल की है। इनमें दो नाबालिग भी हैं। यहां से यूज्ड कंडोम के पैकेट, वियाग्रा और सेक्स रैकेट से जुड़े अन्य आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं।

उन्होंने बताया कि आठ पुरुषों में से एक स्थानीय है और शेष सात बाहर के हैं। गिरफ्त में आए लोगों की साईनाथ ओमप्रकाश पिता प्रभुचंद निवासी थाना छावनी दुर्ग छत्तीसगढ़, राजेश पिता झूरी भिलाई छत्तीसगढ़, जगदीश प्रसाद पिता गोविंद प्रसाद नामदेव भिलाई छत्तीसगढ़, अमित पिता हरीश शर्मा निवासी कृष्ण कुंज खरगोन, राधेलाल पिता गोपीलाल, निवासी बोरसी छत्तीसगढ़, नियाज पिता जलील अहमद निवासी भिलाई छत्तीसगढ़ हाल मुकाम चौहान की बाड़ी खरगोन, मनीष सिंह पिता अशोक राजपूत निवासी भिलाई छत्तीसगढ़ हाल मुकाम चौहान की बाड़ी खरगोन, व जितेंद्र पिता नरेश चौहान निवासी दुर्ग छत्तीसगढ़ है।

थाना प्रभारी ने बताया कि जिस मकान में देह व्यापार चल रहा था, उसे 2 महीने पहले छत्तीसगढ़ के मनीष सिंह ने अपने आप को ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के मैनेजर बता कर किराए से लिया था। उसने मकान मालिक से बाकायदा एग्रीमेंट किया था और ऑनलाइन किराया जमा कर रहा था। वह खरगोन के अमित शर्मा का परिचित है। उन्होंने बताया कि अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर इन्वेस्टिगेशन आरंभ कर दिया गया है।