मध्य प्रदेश में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, कई वाहनों को टक्कर मार कर कंटेनर खेत में पलटा…

In Madhya Pradesh, the driver had a heart attack, the container overturned in the field after hitting several vehicles...
In Madhya Pradesh, the driver had a heart attack, the container overturned in the field after hitting several vehicles...
इस खबर को शेयर करें

शिवपुरी: अचानक आने वाले हार्ट अटैक के मामले ना केवल बढ़ गए हैं बल्कि अब यह खतरनाक भी साबित हो रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) से सामने आया है जहां चलते ट्रक ड्राइवर को अटैक आने के चलते उसका नियंत्रण ट्रक से हट गया और इसके बाद वह मौत बनकर हाईवे पर दौड़ता रहा. गनीमत यह रही के इस घटना में किसी की जान नहीं गई. हालांकि ड्राइवर को बचाया नहीं जा सका.

ड्राइवर को कंटेनर चलाते वक्त आया हार्ट अटैक
नेशनल 27 पर कंटेनर लेकर गुजर रहे एक ड्राइवर को अचानक से कंटेनर चलाते वक्त हार्ट अटैक आ गया और हार्ट अटैक के कारण उसने ट्रक से अपना नियंत्रण खो दिया. जिसके चलते रास्ते में उसने एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन जगह टक्कर मारी और फिर खुद घायल हो गया. जिसे बाद में एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसने दम तोड़ दिया. डॉक्टरों ने जांच- पड़ताल करके बताया कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. ये घटना नेशनल हाईवे 27 की बताई जा रही है और ड्राइवर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

प्रतापगढ़ का रहने वाला है कंटेनर ड्राइवर
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का रहने वाला एक कंटेनर ड्राइवर अपने कंटेनर को लेकर उत्तर प्रदेश से गुजरात की तरफ जा रहा था. रास्ते में उसने अचानक ट्रक से अपना नियंत्रण खो दिया यह देखकर आसपास अपने वाहन से हाइवे पर चल रहे लोग हैरान रह गए लेकिन वह एक के बाद एक राहगीरों को टक्कर मारता हुआ NH 27 पर लहराता चला जा रहा था. इसी बीच ट्रक एक खेत में जाकर पलट गया. लोगों ने जाकर देखा तो उसके ड्राइवर की हालत नाजुक थी. और उसे चोटें भी लगी थी. तत्काल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने हार्ट अटैक के चलते उसकी मौत होने की बात कही है.