मुजफ्फरनगर में दो बच्चों के पिता ने लगाई फांसी: पत्नी की चुन्नी से बनाया फंदा

In Muzaffarnagar, a father of two children committed suicide by hanging himself: he made a noose from his wife's dupatta
In Muzaffarnagar, a father of two children committed suicide by hanging himself: he made a noose from his wife's dupatta
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में बीमारी से जूझ रहे एक व्यक्ति ने तनाव में आकर खुदकुशी कर ली। डिप्रेशन का शिकार पीड़ित व्यक्ति पत्नी की चुन्नी से गले में फंदा डालकर झूल गया। परिजनों को जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के उत्तरी रामपुरी से एक दुखद घटना सामने आई है। उत्तरी रामपुरी निवासी राहुल त्यागी पुत्र हरपाल त्यागी ने मानसिक तनाव के चलते कमरे में लगी खिड़की से पत्नी की चुन्नी से फंदा बनाकर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

फांसी के फंदे पर झूलकर सुसाइड कर लिया

घर के सदस्य की खुदकुशी पर परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। आत्महत्या की सूचना जैसे ही थाना शहर कोतवाली पुलिस को मिली। थाना प्रभारी अक्षय शर्मा पुलिस टीम को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया की जानकारी में आया है कि मृतक मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। तनाव के कारण उसका नगर में एक चिकित्सक से उपचार भी कराया जा रहा था। सुबह उसके बारे में अपने घर के कमरे में ही फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी करने की सूचना मिली थी। जांच की जा रही है।