मुजफ्फरनगर में पत्नि के न आने से युवक ने की खुदकशी, फांसी के फंदे से लटका

In Muzaffarnagar, a young man committed suicide by hanging himself because his wife did not come
In Muzaffarnagar, a young man committed suicide by hanging himself because his wife did not come
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में चरथावल थाना क्षेत्र के गांव में सुसरालियों द्वारा पत्नि को न भेजने से क्षुब्ध पति ने गले में चुन्नी का फंदा डालकर कमरे की छत में लगे पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को
.
किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था
थाना क्षेत्र के गांव नंगलाराई निवासी विजयपाल के 28 वर्षीय पुत्र आकाश की शादी थाना क्षेत्र के गांव कसियारा में तीन वर्ष पूर्व कमलदास की पुत्री से हुई थी। दोनों से एक बच्ची है। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों पति पत्नि में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था।

पति पत्नि में समझौते के प्रयास भी किये जा रहे थे
विवाद के कारण पत्नि कई माह से अपने मायके में रह रही थी। जिसको लाने के लिये गांव में दो बार पंचायत भी हुई थी। वहीं पत्नि को लाने के लिये पति द्वारा एक पारिवारिक वाद भी दायर कर रखा था। सम्मानित लोगों द्वारा पति पत्नि में समझौते के प्रयास भी किये जा रहे थे।

छत में लगे पंखें से लटककर अपनी जान दे दी
आरोप है कि युवक के सुसराल वाले उसकी पत्नि को भेजने के लिये तैयार नहीं हो रहे थे। इसी बात को लेकर युवक काफी समय से टेंशन में चल रहा था। बताया जा रहा है कि इसी टेंशन के चलते रात्रि में युवक ने कमरे का दरवाजा बंद करके गले में चुन्नी का फंदा डालकर छत में लगे पंखें से लटककर अपनी जान दे दी।

पंखे से लटका देखकर उनमें चीख पुकार मच गयी
स्वजन को इसका पता उस समय लगा जब युवक देर तक नहीं उठा और वह उसे उठाने के लिये गये। स्वजन द्वारा युवक को पंखे से लटका देखकर उनमें चीख पुकार मच गयी। स्वजन ने युवक द्वारा आत्महत्या की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।