मुजफ्फरनगर में कपिल देव के मंत्री बनते ही 6 महीने से बंद पडा पुलिया निर्माण हुआ शुरू

In Muzaffarnagar, as soon as Kapil Dev became a minister, the construction of a closed culvert started for 6 months.
In Muzaffarnagar, as soon as Kapil Dev became a minister, the construction of a closed culvert started for 6 months.
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। आनन-फानन में 2.97 लाख के एस्टीमेट को मंजूरी देकर पालिका ने शनिवार को पुलिया निर्माण का काम शुरू करा दिया। 6 महीने से रुके इस निर्माण कार्य को शहर विधायक कपिल देव अग्रवाल के दूसरी बार मंत्री पद की शपथ लिए जाने के बाद दबाव में अधिकारियों की त्वरित प्रतिक्रिया के रूप में देखा जा रहा है।

नई सरकार के गठन के साथ ही बदली परिस्थितियों का असर मुजफ्फरनगर में भी नजर आया। शहर सीट से विधायक कपिल देव अग्रवाल को लखनऊ में जैसे ही मंत्री पद की शपथ दिलाई गई, पालिका प्रशासन में भी हलचल तेज हो गई।

गांधी कॉलोनी के मुख्य मार्ग पर हनुमान मंदिर पीएनबी शाखा के पास ही करीब 6 महीने पहले नगरपालिका परिषद अध्यक्ष अंजू अग्रवाल को कुछ लोगों ने नाला में पाइप लाइन होने के कारण यहां पर जल निकासी सुचारू नहीं रहने की शिकायत करते हुए समाधान की मांग की थी। पालिकाध्यक्ष ने पालिका के निर्माण और जलकल विभाग के सहायक अभियंताओं सुनील कुमार व अखंड प्रताप सिंह को समन्वय स्थापित करते हुए कार्ययोजना बनाकर नाले का निर्माण करने और पाइप लाइन को हटाकर जल निकासी सुचारू करने के निर्देश दिये थे। इसके लिए स्लैब बनवाने के निर्देश भी दिये गये। पालिका अध्यक्ष के निर्देश पर यहां निर्माण विभाग ने काम तो शुरू कराया और नाला बनाने के लिए गड्ढा भी खोद दिया। लेकिन इससे आगे कुछ कार्य नहीं किया गया। मौके पर गड्ढा होने के कारण वहां पर लगातार खतरा बना हुआ था।