मुजफ्फरनगर में प्रेमी की सगाई में प्रेमिका का हंगामा, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एक युवती ने थाने पहुंच कर युवक पर शादी का झांसा देकर 5 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा न दर्ज किए जाने से नाराज होकर थाने में ही आत्मदाह का प्रयास किया। युवती ने गुरुवार को भी आरोपी युवक के सगाई

मामला थाना भोपा क्षेत्र के एक गांव का है। एक युवती का अपने ही पड़ोस के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी युवक ने कुछ दिनों पूर्व ही युवती से निकाह करने से इंकार किया तो दोनों में बात इतनी बिगड़ी कि मामला कोर्ट तक पहुंच गया और प्रेमी को जेल भी जाना पड़ा।

गुरुवार को युवती के प्रेमी और उसके छोटे भाई की सगाई का कार्यक्रम था। जैसे ही युवक के घर पर मेहमान आए तो युवती को इसकी भनक लग गई। उधर, सगाई की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान युवती प्रेमी युवक के घर पहुंच गई। सगाई करने आए मेहमानों के सामने हंगामा करते हुए उसने युवक को अपना प्रेमी बताते उससे खुद से शादी करने की बात कहने लगी।

दोनों पक्षों के लोग थाने पर पहुंचे

उस समय तो किसी तरह युवती को समझा बुझाकर उसके घर भेज दिया। लेकिन शुक्रवार को युवती ने आरोपी युवक के विरुद्ध शादी का झांसा देकर 5 वर्ष तक दुष्कर्म करने के आरोप में कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया।

थाना भोपा पहुंची युवती ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। साथ ही आत्मदाह का प्रयास किया। कहा की पुलिस आरोपियों से मिली हुई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। युवती व युवक सहित दोनों पक्षों के लोग थाने पर पहुंचे।