मुजफ्फरनगर में सेक्स रैकेट से मोहल्ले वाले हो गये थे परेशान, रोज शाम को…

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। एसडीएम सदर निकिता शर्मा व सीओ मंडी रुपाली राव ने नई मंडी कोतवाली पुलिस के साथ शांति नगर में एक घर में चलाया जा रहा अनैतिक धंधा पकड़ा। मौके से मकान मालकिन सहित चार महिलाएं व दो युवकों को हिरासत में लिया गया।

पिछले कई दिनों से नई मंडी कोतवाली पुलिस को शांति नगर के एक मकान में अनैतिक धंधा चलने की जानकारी मिल रही थी। सोमवार दोपहर एक बार फिर यही सूचना मिली तो मंडी कोतवाली पुलिस ने यह जानकारी अधिकारियों को दी। इसके बाद एसडीएम सदर व सीओ मंडी के नेतृत्व में मंडी कोतवाली पुलिस ने छापेमारी की।

पुलिस को वहां दो युवक व दो महिला आपत्तिजनक हालत में मिले। दो अन्य महिला भी मकान में मौजूद थीं। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। युवकों ने अपने नाम अजय निवासी गांधीनगर और महताब निवासी जौली बताए। पुलिस को इस दौरान मोहल्लावासियों ने इस मकान में काफी दिनों से यह धंधा चलना बताया। यह भी जानकारी दी कि शिकायत करने पर उन्हें झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दी जाती थी।

पुलिस का कहना है कि हिरासत में ली एक महिला अपने घर पर यह गलत कार्य करती थी। कोतवाली लाए गए युवकों व महिलाओं के परिजनों को पुलिस ने सूचना दी है। सीओ मंडी रुपाली राव ने बताया कि सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।