मुजफ्फरनगर में दिव्यांग बच्चों के साथ महिला ने डीएम से लगाई इंसाफ की गुहार

In Muzaffarnagar, the woman along with the differently-abled children pleaded with the DM for justice
In Muzaffarnagar, the woman along with the differently-abled children pleaded with the DM for justice
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। अपने दो दिव्यांग बच्चों व पति को साथ लेकर डीएम ऑफिस पहुंची पीडित महिला ने पुलिस विभाग पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई नहीं करने की बात कही। पीडिता के साथ ग्रामिणों ने दबंग व रसुखदार व्यक्ति ककी गिरफ्तारी की मांग को लेकर एक ज्ञापन डीएम व एसएसपी को सौंपा।

मंगलवार को थाना छपार क्षेत्र के छपरा गांव निवासी बोबी पत्नी तरसपाल ने पूर्व प्रधान से अपने दोनों दिव्यांग बच्चों व पति की जान का खतरा बताते हुए इंसाफ की गूहार लगाई। पीडिता ने बताया कि उसका पति 6 जून को सुबह के समय खेत पर काम करने गया था। इस बीच पूर्व ग्राम प्रधान व उसके भतीजों ने खेत में काम कर रहें उसके पति पर जान लेवा हमला कर दिया। उसने अपने भतीजों से साथ मिलकर मेरे पति को अकेला देख जानसे मारने की नियत से खेत में फावडे से हमला कर दिया। जिसमें उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। इस बीच अन्य किसानों के मौके पर पहुंचने से पहले ही सभी आरोपी पीडित को अधमरा समझ कर खेत में ही छोड आए। जानकारी मिलने पर उसके ससुर ने सबसे पहले 100 नंबर पर पुलिस को घटना की जानकारी दी, बाद में एंबुलेंस को फोन कर बुलाया गया।

इस दौरान गंभीर हालत में पीडित को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीडिता ने बताया कि पुलिस ने भी अपना काम करते हुए धारा 307 में मामला दर्ज कर लिया। इस बीच पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया। लेकिन मुख्य आरोपी दबंग पूर्व प्रधान को पुलिस आज तक गिरफ्तार नहीं कर सकी। पीडिता ने चेतावनी जारी करते हुए कहा कि यदि समय रहते आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह आत्मदाह करने को मजबूर होगी। पीडिता ने इस संबंध में एक ज्ञापन डीएम चंद्रभूषण सिंह को सौंप कर कार्रवाई की मांग की।