मुजफ्फरनगर में कार पर युवकों ने किया ऐसा हुड़दंग, देखकर पुलिस के उडे होश

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के थाना क्षेत्र तिताबी में पानीपत-खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग पर 20 से अधिक युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। हाईवे पर बैठकर शराब पी और एक कार की छत और बोनट पर बैठकर स्टंट किया। टोल प्लाजा कर्मियों ने रोकने का प्रयास किया तो पथराव कर दिया। मौके पर

मुजफ्फरनगर के पानीपत-खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे में मंगलवार को एक घटना कैद हो गई। जिसका वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक कार और उसके बोनट और छत पर सवार युवक जागाहेड़ी टोल प्लाजा पर पहुंचे।

हाईवे के बीच किया स्टंट
उन्होंने हाईवे के बीच स्टंट करना शुरू कर दिया। टोल कर्मियों ने रोकने का प्रयास किया तो आरोपितों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। आरोप है कि बाद में उन्होंने हाईवे पर बैठकर शराब पीना शुरू कर दिया। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

15 ज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज
पुलिस मौके पर पहुंची तो यूवकों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया और कार को कब्जे में लेकर सीज कर दिया। बाकी युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामले में आरजू, सागर, लव निवासी तिताबी व कुणाल, आशीष निवासी काज़ीखेड़ा गांव सहित 15 ज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।