‘बेटी’ पाने के चक्कर में पैदा कर डाले 10 बेटे, फिर प्रेग्नेंट है महिला, लोगों ने बोला सनकी, तो दिया ऐसा जवाब!

इस खबर को शेयर करें

आपने अक्सर सुना होगा कि लोग बेटे की चाह में तरह-तरह के कारनामे कर जाते हैं. कोई झाड़-फूंक और काले जादू के चक्कर में पड़ जाता है तो कोई गैर कानूनी रूप से टेस्ट कराने में भी पीछे नहीं हटता. हालांकि जिसकी किस्मत में जो होता है, वही मिल पाता है. अमेरिका में एक महिला को बेटी चाहिए थी, जिसके चक्कर में उसने 10 बेटे पैदा कर डाले.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक महिला का नाम यालेंसिया रोसैरियो (Yalancia Rosario) है. उसे हमेशा से ही एक बेटी चाहिए थी, लेकिन किस्मत कुछ ऐसी थी कि जब भी वो प्रेग्नेंट हुई, उसे बेटे ही हुए. आखिरकार 10वीं प्रेग्नेंसी में उसे बेटी मिल भी गई, फिर भी वो रुकने को तैयार नहीं है.

बेटी की चाह में लगाई बेटों की लाइन
अमेरिका के टेक्सस की रहने वाली यालेंसिया रोसैरियो (Yalancia Rosario) की उम्र कुल 31 साल है. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने एक बेटी की चाहत में कुल 9 बेटों को जन्म दिया. जब वे 10वीं बार प्रेग्नेंट हुईं, तो भगवान ने उनकी सुन ली. उनके जुड़वां बच्चे हुए, जिनमें एक बेटी भी थी. सामान्य रूप से उन्हें यहीं रुक जाना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. यालेंसिया अब चाहती हैं कि उनकी बेटी की एक बहन भी हो, इस आस में वो 11वीं बार फिर प्रेग्नेंट हैं.

लोग बोले- सनकी हो क्या?
सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर के तौर पर काम करने वाली यालेंसिया का सबसे बड़ा बेटा जैमेल 13 साल का है. उसने 18 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया था. यालेंसिया का कहना है कि उसे बड़ा परिवार बहुत पसंद है. हालांकि लोगों ने उसकी प्रेग्नेंसी और 12वें बच्चे को जन्म देने की बात सुनकर कहा कि वो पक्का सनकी है. इन बच्चों का भविष्य भी खतरे में हैं. इसके जवाब में यालेंसिया ने अपने बच्चों के साथ एक वीडियो बनाया, जिसमें सभी बता रहे हैं कि वो बड़े होकर क्या बनना चाहते हैं. किसी बच्चे ने कहा कि वो फायरफाइटर बनेगा, तो कोई पुलिस बनना चाहता है, कुछ दुकान खोलने, तो कुछ शेफ बनने की भी बात कह रहे थे. यहां तक कि एक बच्चे ने अमेरिका का प्रेसिडेंट बनने के लिए भी कहा.